Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नया खुलासा, प्रत्यूषा को वेश्यावृति में धकेल चुका था बॉयफ्रेंड राहुल!

मरने से पहले प्रत्यूषा राहुल से कहती है, मैं यहां अपने आपको बेचने नहीं आई थी

नया खुलासा, प्रत्यूषा को वेश्यावृति में धकेल चुका था बॉयफ्रेंड राहुल!
मुंबई. मशहूर टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत इसी साल अप्रैल में हुई थी। सात महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक प्रत्यूषा की मौत एक पहेली बनी हुई है। इस बीच प्रत्यूषा और उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज के बीच हुई आखिरी कॉल डीटेल सामने आई है। इस कॉल डीटेल के सामने आने के बाद एक बार फिर से इस केस में जान पड़ती नजर आ रही है।
मुंबई मिरर के पास इस कॉल की ट्रांसक्रिप्ट है। इस तीन मिनट की बातचीत में यह साफ पता चल रहा है कि राहुल प्रत्यूषा को वेश्यवृति की दुनिया में धकेलना चाहता था, जिसमें वो तकरीबन कामयाब हो भी चुका था।
मरने से पहले प्रत्यूषा राहुल से कहती है, मैं यहां अपने आपको बेचने नहीं आई थी, एक्टिंग करने आई थी, काम करने आई थी। देखो, आज तुमने मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है। राहुल तुम्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं है कि आज मैं कितना बुरा महसूस कर रही हूं।'
प्रत्यूषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता के मुताबिक बनर्जी ने मरने से पहले आखिरी बार राहुल से ही बात की थी।
प्रत्यूषा आखिरी बार राहुल से बात करते हुए कहती है, 'राहुल तुम मतलबी हो...तुम मेरा नाम खराब रहे हो। लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं। मेरे मां-बाप को घटिया कह रहे हैं।' बता दें कि प्रत्यूषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता इस मामले की दोबारा जांच के लिए याचिका दायर करने की तैयारी कर रहे हैं।
फोन कॉल रखने से पहले बनर्जी ने राहुल से कहा कि 'राहुल अब सब खत्म हो चुका है, मैं खत्म हो चुकी हैं। मर गई मैं।' इसके बाद राहुल ने प्रत्यूषा को भरोसा दिलाया कि वे आधे घंटे में घर पहुंच रहे हैं लेकिन इसके जवाब में प्रत्यूषा ने कहा कि 'आधे घंटे में सबकुछ खत्म हो जाएगा।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top