Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ लिफ्ट में हुआ बड़ा हादसा, कहा- मुझे बाहर निकालो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कृति सैनन के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है।

एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ लिफ्ट में हुआ बड़ा हादसा, कहा- मुझे बाहर निकालो
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि कृति सैनॉन के साथ लिफ्ट में एक बड़ा हादसा हो गया है। आपको बता दें कि इस हादसे की जानकारी खुद कृति सैनॉन ने ट्वीट करके दी है।

कृति सैनन के साथ हुआ हादसा-

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन इन दिनों अपनी फिल्म अर्जुन पटियाला की शूटिंग कर रही हैं। दरअसल कृति के साथ हादसा फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हुआ है। कृति ने अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी देते हुए कहा की मैं लिफ्ट में फंस गई हूं लेकिन मेरे मोबाईल का 3 जी नेटवर्क अभी काम कर रहा हैं। क्या है मुंबई में संभव है।

ट्विटर पर लगाई मदद गुहार-

एक्ट्रेस कृति सैनन ने ट्विटर पर मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि कोई मुझे यहां से बाहर निकालो। यही नहीं कृति ने ट्विटर पर अपने फैंस से यह भी पूछा कि इस लिफ्ट में ऐसे समय में क्या किया जाए।

यूजर्स ने ऐसे लिए मजे-

कृति के इस ट्वीट का रिप्लाई देते हुए एक यूजर ने लिखा- 'बड़े बड़े देश में ऐसी छोटी- छोटी बातें होती रहती हैं।' वहीं एक यूजर ने मजा लेते हुए लिखा- 'काश मैं और आप एक दिन एक ही लिफ्ट में फंस जाएं तो मैं कम से कम अपने दिल की बात कह सकूं।'

वहीं कृति ने एक दूसरा ट्वीट किया। दूसरे ट्वीट में कृति ने आयशा अहमद नाम की एक यूजर टैग करते हुए लिखा- 'मुझे बाहर निकालो, मीटिंग के लिए लेट हो रहा है।' इस पर भी कुछ लोगों ने मजा लेते हुए कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- 'परेशान मत हो, मोहब्बत मैं लेने आ रहा हूं।' तो वहीं कुछ लोगों ने एड्रेस पूछा और कहा हम लेने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Valentine Day Special: जानिए शाहरूख खान और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी

आपको बता दें कि कृति सैनन फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं दिलजीत एक छोटे शहर के लड़के के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 13 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story