Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 13: शानदार शुक्रवार में होगी Sholay की Reunion, जय और बंसती की मिमिक्री देख खूब होगा एंटरटेनमेंट

'कौन बनेगा करोड़पति' क्विज शो टेलिवीजन के हिट शोज में से एक है। इन दिनों 'केबीसी 13' हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है। जहां पांच दिन आम कंटेस्टेंट शो पर आकर के क्विज खेलते हैं वहीं हर शुक्रवार इस पर कोई न कोई सेलिब्रिटी हाजिर हो जाता है। इस बार के शानदार शुक्रवार एपिसोड में 'शोले' फिल्म की रियूनियन होने वाली है।

KBC 13: शानदार शुक्रवार में होगी Sholay की Reunion, जय और बंसती की मिमिक्री देख खूब होगा एंटरटेनमेंट
X

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) क्विज शो टेलिवीजन के हिट शोज में से एक है। इन दिनों केबीसी 13 (KBC 13) हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है। जहां पांच दिन आम कंटेस्टेंट शो पर आकर के क्विज खेलते हैं वहीं हर शुक्रवार इस पर कोई न कोई सेलिब्रिटी हाजिर हो जाता है। इस बार के शानदार शुक्रवार एपिसोड में 'शोले' (Sholay) फिल्म की रियूनियन होने वाली है। इस शानदार शुक्रवार एपिसोड में हेमा मालिनी (Hema Malini) और रमेश सिप्पी (Ramesh Sippi) के साथ नजर आने वाली हैं, वहीं धर्मेंद्र वीडियो कॉल के जरिए इस 'शोले रियूनियन' (Sholay Reunion) का हिस्सा बनेंगे।

शो के शानदार शुक्रवार एपिसोड के कई प्रोमो वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस बार शानदार शुक्रवार एपिसोड में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी कंटेस्टेंट बनकर आएगें, तो वहीं शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे सवाल पूछते हुए नजर आएगें। इन सवालों जवाबों के साथ शो पर खूब मस्ती भी होने वाली है। शो में 'शोले' फिल्म से जुड़े कई किस्से भी सुनने को मिलेंगे। हाल ही में जारी हुए शो के वीडियो में 'शोले' की बसंती यानी की हेमा मालिनी और जय यानी की अमिताभ बच्चन फिल्म के बाकी कलाकारों की मिमिक्री करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां हेमा मालिनी शोले में वीरू और डाकू गब्बर सिंह की मिमिक्री कर रही हैं वहीं 'बिग- बी' (Bigg-B) अंग्रेजो के जमाने के जेलर की मिमिक्री कर रहे हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि 'शोले रियूनियन' दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट करने वाली है। डायरेक्टर रमेश सिप्पी की फिल्म शोले भारतीय सिनेमा के इतिहास में दर्ज फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लोग जितना पुराने जमाने में पसंद करते थे उतना ही पसंद आज के लोग भी करते हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, संजीव कपूर, अमजद खान, हेमा मालिनी और जया बच्चन अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे। 'शोले' के मेन तो मेन साइड रोल भी काफी फेमस रहे हैं। आज भी लोग 'अंग्रेजो के जमाने के जेलर' यानी की असरानी और 'सूरमा भोपाली' का रोल करने वाले जगदीप को खूब पसंद करते हैं।

और पढ़ें
Next Story