Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: रिएलिटी शो की लेडी जज ने कंटेस्टेंट को किया धोखे से Kiss, लोगों को याद आए पापोन

रिएलिटी शो अमेरिकन आइडल के एक कंट्स्टेंट को धोखे से किस करके सिंगर केटी पेरी ने विवाद खड़ा कर दिया है। केटी पेरी का ये किस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Video: रिएलिटी शो की लेडी जज ने कंटेस्टेंट को किया धोखे से Kiss, लोगों को याद आए पापोन

भारतीय टेलीविजन के सिंगिग रिएलिटी शो में एक नाबालिग कंट्स्टेट को किस करके विवादों में फंस चुकें सिंगर पापोन जैसा मामला अब अमेंरिका के एक सिंगिग रिएलिटी शो में सामने आया है। बता दें कि अमेरिकन आइडल नाम से आने वाले इस शो में मशहूर सिंगर कैटी पेरी ने एक 19 साल के लड़के को सरेआम किस करके विवाद खड़ा कर दिया हैं। बता दें कि यह वाकया उस दौरान हुआ जब बेंजामिन नाम का ये लड़का शो में आडिशन के लिए आया था।

कैटी ने धोखे से किया किस-

बता दें कि कंटेस्टेंट बेंजामिन ने स्टेज पर अपना इंट्रोडक्शन दिया तो शो कि जजों ने उससे पूछा कि क्या तुमने कभी किसी लड़की को किस किया है? इस पर जब बेंजामिन ने नो कहा तो शो की जज केटी ने उसे अपने पास बुलाया और किस करने को कहा। इस पर बेंजामिन ने केटी के गाल पर किस कर दिया।

बता दें कि ये किस का सिलसिला यहीं नहीं रूका इस किस के बाद केटी के अलावा शो में मौजूद दूसरे दो जजों ने कंटेस्टेंट को दोबारा किस करने को कहा। लेकिन इतने में बेंजामिन केटी के गाल पर दोबारा किस करता की केटी ने बेंजामिन के होठों पर धोखें से किस कर लिया। केटी के इस तरह धोखे से किस करने पर बेंजामिन वहीं स्टेज पर नीचे गिर गया।

वीडियो हुआ वायरल-

बता दें कि यह केटी और बेंजामिन का ये किसिंग वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस तरह धोखे से एक 19 साल के कंटेस्टेंट को किस करने पर केटी पेरी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा-

एक यूजर ने लिखा, एक 33 साल की सिंगर ने चालाकी से एक 19 साल के लड़के को किस किया, क्या हम सब इसे क्यूट कहेंगे? वहीं दूसरा ट्वीट था, अमेरिकन आइडल देख रहे किसी और शख्स को ये लगता है कि केटी ने उस लड़के पर किस करने का दबाव डाला। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर ये बहस छिड़ गई है कि अगर केटी की जगह किसी पुरुष कलाकार ने महिला कंटेस्टेंट के साथ ऐसा किया होता तो इसे यौन शोषण का मामला बना दिया जाता।

यह भी पढ़ेंः Raid Review: अजय देवगन की 'रेड' के आगे WHITE कॉलर हुआ BLACK

बता दें कि ऐसा ही मामला कुछ दिनों पहले भारत के एक टीवी रिएलिटी शो वायस ऑफ इंडिया में हुआ था। जिसके चलते सिंगर पापोन को अपनी जज की कुर्सी खोनी पड़ी थी। साथ ही पॉक्सों एक्ट के तहत केस भी दर्ज हुआ था। अब यह देखना दिलचस्प होगा की केटी पेरी के खिलाफ क्या एक्शन होता है।

Next Story
Top