Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करीना कपूर बनेंगी 'डांस इंडिया डांस' शो के नए सीजन में जज, जानिए क्या खास होगा शो में इस बार

रियलिटी डांस शो 'डांस इंडिया डांस' के नए सीजन में जज के रूप में करीना कपूर खान छोटे पर्दे डेब्यू करने जा रही हैं। करीना जल्द ही इसके लिए शूटिंग शुरू करेंगी जानिए और क्या खास होगा इस बार शो में।

करीना कपूर बनेंगी

रियलिटी शो प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है, डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' अपने नए सीजन के साथ वापस आ रहा है और उसपर बड़ी खबर ये है कि इस बार शो में करीना कपूर खान एक एहम किरदार में होंगी। मेकर्स की तरफ से इस खबर की पुष्टि की गई कि करीना रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में एक जज के रूप में टीवी पर शुरुआत करने जा रही हैं। जबसे इस खबर की पुष्टि हुई है तभी से शो और करीना के फैन्स यह देखने के लिए बेताब हैं कि बेबो एक जज के तौर पर रियलिटी शो को कैसे अपना सही आउटपुट देती हैं।


मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना इस महीने के अंत में डीआईडी ​​के लिए शूटिंग शुरू करने वाली हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि करीना जल्द ही फिल्म 'एंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में शामिल होने वाली हैं और बाकी की शूटिंग 'एंग्रेजी मीडियम' के आसपास करना चाहती हैं। इस वजह से बेबो डांस रियलिटी शो के लिए महीने के अंत तक शूटिंग शुरू करेंगी ।डांस इंडिया डांस जून के महीने में ऑन एयर होगा। इसमें कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस, करीना कपूर खान और रैपर शो में जज के रूप में नजर आएंगे, जबकि टीवी अभिनेता धीरज धूपर शो को होस्ट करेंगे।

Next Story
Share it
Top