Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रिया प्रकाश को लेकर बॉलीवुड में छिड़ा महासंग्राम, वजह कर देगी हैरान

इंटरनेट क्वीन प्रिया प्रकाश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बॉलीवुड के दो बड़े निर्माताओं के महासंग्राम छिड गया है।

प्रिया प्रकाश को लेकर बॉलीवुड में छिड़ा महासंग्राम, वजह कर देगी हैरान

इंटरनेट क्वीन प्रिया प्रकाश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर ये है कि प्रिया प्रकाश को लेकर बॉलीवुड के दो जाने माने निर्माताओं में महासंग्राम छिड गया है। बता दें कि ये दोनों फिल्म निर्माता कोई और नहीं बल्कि करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला है।

इस वजह से छिड़ा महासंग्राम-

बता दें कि खबर ये है कि करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश को लेकर तनाव काफी बढ़ गया है। बता दें कि करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में प्रिया प्रकाश को कास्ट करना चाहते हैं जबिक साजिद नाडियाडवाला भी अपने एक बड़े प्रोजेक्ट में प्रिया प्रकाश की पापुलैरिटी को कैश करना चाहते है।

बता दें कि दोनों प्रिया प्रकाश को अपनी फिल्म में लेने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। जिसकी वजह से दोनों को एक दूसरे के सामने आ गए हैं। जिसकी वजह से बॉलीवुड के गलियारों में काफी हलचल मची हुई है।

इस वीडियो से बनी इंटरनेट क्वीन-

बता दें कि वैलेंटाइन्स डे के मौकें पर प्रिया प्रकाश की फिल्म उरू अडार लव का एक वीडियो जारी हुआ था जिसमें प्रिया एक लड़के को आंख मारती हुई दिख रहीं थी। प्रिया के इस वीडियो का जादू लोगों पर ऐसा चला कि लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें नेशनल क्रश और इंटरनेट का खिताब दे दिया।

यह भी पढ़ेंः 'पान मसाला' वालों ने हॉलीवुड के जेम्स बॉन्ड को लूटा, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रिया इन दोनों निर्माताओं में से किसकी फिल्म में काम करने के लिए तैयार होती हैं या फिर दोनों को ही ना बोल देती है। प्रिया फिलहाल अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं।

Next Story
Top