logo
Breaking

'कलंक' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 : 'कलंक' का जादू बरकरार, जानिए अबतक कितना किया कारोबार

करन जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कलंक' को रिलीज होते ही भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। ट्रेड पंडित ने फिल्म को लेकर कुछ खास रिस्पोंस नहीं दिखाया, लेकिन 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में सफल हो रही है। फिल्म ने अपने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है।

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'कलंक' 'केसरी' 'गली बॉय' के साथ तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन चुकी है फिल्म ने पहले दिन 21.6 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। करन जौहर की फिल्म 'कलंक' को रिलीज होते ही भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

ट्रेड पंडित हो यां दर्शक फिल्म को लेकर कुछ खास रिस्पोंस नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में सफल हो रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुसरे दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म अब तक 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है।

महावीर जयंती की छुट्टी ने फिल्म की रिलीज के दिन 'कलंक' के पक्ष में काम किया। लेकिन अगले दिन ही कलेक्शन गिरा लेकिन गुड फ्राइडे और हुनमान जयंती की छुट्टियों के बाद फिल्म को वीकेंड का फायेदा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है और अनुमान है कि फिल्म वीकेंड पूरा होते होते 50 करोड़ का आंकड़ा छु लेगी।

Share it
Top