logo
Breaking

'सीरियल किलर' बनी जैकलीन फर्नांडीज, मनोज बाजपेयी के साथ आएँगी नजर

नेटफ्लिक्स इंडिया बहुत जल्द एक नई सीरीज लेकर आ रहे हैं। सीरीज का नाम होगा 'सीरियल किलर' और इसके लिए जैकलीन फर्नांडीज और मनोज बाजपेयी को फाइनल कर लिया गया है।

फराह खान अपनी पहली नेटफ्लिक्स सीरीज का निर्माण करने जा रही है जिसका टाइटल होगा 'मिसेज सीरियल किलर'। फराह खान के पति शिरीष कुंदर इस सीरीज के साथ जुड़ेंगे। फराह ने कहा कि उनकी पहली डिजिटल फिल्म दर्शकों के लिए एक जबरदस्त कहानी होगी। मनोज बाजपेयी और जैकलीन फर्नांडीज को इस शो के लिए चुना गया है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक आधिकारिक घोषणा की कि जैकलिन फर्नांडीज 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। जैकलीन ने अपने पहले लुक को शेयर किया। तस्वीर में जैकलीन को ब्लैक एंड वाईट लुक में देखा जा सकता है उन्होंने एक स्कार्फ सिर के चारों ओर लिपटा हुआ है। कैप्शन में लिखा है, "बस एक बहुत उत्साहित PSA कि @Asli_Jacqueline आधिकारिक तौर पर श्रीमती सीरियल किलर के साथ नेटफ्लिक्स सीरीज का हिस्सा बन कर खुश हूँ।


जैकलीन ने कहा, "मेरी नई @NetflixIndia मूल फिल्म की घोषणा करने के लिए सुपर स्टॉक्ड, श्रीमती सीरियल किलर जल्द ही आ रही है। यह मज़ेदार होने वाला है ???????? @ TheFarahKhan @Shirishkunder @shrishtiarya। "


फराह खान ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि इस सीरीज के लिए देरी हो रही है लेकिन वो कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। उन्होंने कहा कि 'मिसेज सीरियल किलर' एक ऐसी चीज होगी, जो न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी दर्शकों के लिए मजबूत कंटेंट के लिए जानी जाएगी। फराह खान ने कहा कि कहानी इस सीरीज का दिल है और वे बहुत आश्वस्त हैं कि यह सीरीज दुनिया भर पहचानी जाएगी।

Share it
Top