Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''तूने मारी एंट्रियां'' पर हिलेरी क्लिंटन ने लगाए देसी ठुमके, ''बादशाह'' ने भी दिखाई अपनी बादशाहत

रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने कल एंटीलिया में आनंद पीरामल संग सात फेरे लिए। इसी मौके पर अमेरिकन डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता हिलेरी क्लिंटन ने ईशा की शादी में जमकर ठुमके लगाए।

रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने कल एंटीलिया (Antilia) में आनंद पीरामल (Anand Piramal) संग सात फेरे लिए। इसी मौके पर अमेरिकन डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) की नेता हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) ने ईशा की शादी में जमकर ठुमके लगाए।

OMG: पूनम पांडे ने शेयर किया अब तक का सबसे हॉट वीडियो, दिल थाम कर देखें

हिलेरी क्लिंटन ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नीता अंबानी के साथ जमकर डांस किया। हिलेरी क्लिंटन का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हिलेरी ने तूने मारी एंट्रियां दिल में बजी घंटियां पर जमकर ठुमके लगाए।

हिलेरी का ये डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि ईशा-आनंद की शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक और क्रिकेट डगत के कई दिग्गजों ने शिरकत की। जैसे प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान, बच्चन परिवार, सचिन तेंदुलकर आदि।

Sharmila Tagore Birthday/ जब पहली नजर में ही शर्मिला टैगोर को दिल दे बैठे थे मंसूर अली, 13 साल की उम्र में ही कर दिखाया ये कारनामा

ईशा-आनंद की शादी में सिंगर बादशाह ने भी अपने जलवे बिखेरे। बादशाह ने शादी में अपने रैप सॉन्ग से अपनी बादशाहत बिखेरी। वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे पूरा अंबानी परिवार मस्ती से डांस करता हुआ नजर आ रहा है।

ईसा अंबानी ने आनंद पीरामल संग 12 दिसंबर को मुंबई अपने आवास एंटीलिया पर ही सात फेरे लिए। आनंद पीरामल ग्रुप के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं। ईशा और आनंद कल शादी के बंधन में बंध गए।

अंबानी परिवार ने शादी से पहले उदयपुर में संगती संरेमनी रखी थी। जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। उदयपुर में अंबानी परिवार ने करीब 3 दिनों तक 5100 लोगों को खाना खिलाया। ये संगीत सेरेमनी उदय विला और सिटी पैलेस में हुई।

Next Story
Top