Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hate Story 4 Collection Day 1: उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस से भरपूर हेट स्टोरी 4 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन अच्छा बिजनेस किया है।

Hate Story 4 Collection Day 1: उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

विशाल पांड्या द्वारा निर्देशित और उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस से भरपूर हेट स्टोरी 4 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन उम्मीद के मुताबिक अच्छा कलेक्शन किया है। बता दें कि इस फिल्म में उर्वशी रौतेला ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 3.76 करोड़ का कलेक्शन किया है जो कि काफी अच्छा है। फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हो जाएगी। बता दें कि हेट स्टोरी सीरीज की पिछली तीन फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है।

फिल्म को मिला है A सर्टिफिकेट-

बता दें कि उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लन की एक्टिंग से सजी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट यानी एडल्ट सर्टिफिकेट दिया है। जिसकी वजह इस फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार होना है। बता दें कि इस फिल्म में उर्वशी रौतेला ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी है। इस फिल्म को इसके पिछले तीन पार्टों से ज्यादा अधिक बोल्ड बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः टेलीविजन का सुपरहिट क्राइम शो 'सावधान इंडिया' रातोंरात हुआ बंद, सामने आई ये बड़ी वजह

बता दें कि लव, सेक्स, धोखा और नफरत की कहानी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। आने वाले दिनों में इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिलेगा। फिल्म में उर्वशी रौतेला ने शानदार एक्टिंग की है।

Next Story
Top