Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Father's Day 2109 : फादर्स डे 2019 के मौके पर पिता के साथ जरूर देखें ये 5 फिल्म

इस बार फादर्स डे 16 जून को मनाया जा रहा है। इस दिन पुत्र अपने पिता को अलग अलग तरीकों से खुश करने की कोशिश करता है। कोई गिफ्ट देता है, कोई भावनात्मक खत लिख कर उन्हें खुश करता है। इस दिन आप अपने पिता के साथ वो फिल्में देखने जा सकते हैं जो पिता और पुत्र के रिश्तों पर आधारित हैं।

Happy Fathers Day 2109 : फादर्स डे 2019 के मौके पर पिता के साथ जरूर देखें ये 5 फिल्म
X

हर साल जून के तीसरे संडे को फादर्स डे मनाया जाता है। इस बार फादर्स डे(Internatinal Fathers Day 2109) 16 जून को मनाया जा रहा है। इस दिन पुत्र अपने पिता को अलग अलग तरीकों से खुश करने की कोशिश करता है। कोई गिफ्ट देता है, कोई भावनात्मक खत लिख कर उन्हें खुश करता है। इस दिन आप अपने पिता के साथ वो फिल्में देखने जा सकते हैं जो पिता और पुत्र के रिश्तों पर आधारित हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ एसी फिल्मों के नाम-

1.अकेले हम अकेले तुम(akele hum akele tum)[1995]

इस फिल्म में पिता और पुत्र के रिश्ते को बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है। अमिर खान(amir khan) इस फिल्म में अपने बेटे के लिए अपनी पत्नी को तलाक दे देते हैं। इस फिल्म में आई लव यू डैडी नाम का गाना है जो कोई भी पुत्र अपने पिता के लिए गा कर उन्हें खुश सकता है।

2.मासूम(masoom)[1983]

यह फिल्म एक बाप बेटे की अनोखी कहानी है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन(nasiruddin shah)शाह का एक बेटा रहता है जिसका पता उसके बीवी को नहीं रहता। जब उसके बीवी को यह ज्ञात होता है तो वह नसीरुद्दीन से नाराज हो जाती मगर बाद में सब ठीक हो जाता है।

3.वक्त(waqt)[2005]

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन(amitabh bachchan) अक्षय कुमार(akshay kumar) को अपने घर से बाहर निकाल देते हैं। अक्षय इस फिल्म में अमिताभ के बेटे के किरदार में हैं।अमिताभ ऐसा इसलिए करते हैं ताकि उनका बेटा अपने पैरों पर खड़ा हो पाए।

4.अपने(apne)

इस फिल्म में धरमेंद्र रेस्लिंग चैंपियन बनना चाहते हैं लेकिन उनपर धोखाधड़ी का आरोप लग जाता है और उनका यह सपना अधूरा रह जाता है फिर धर्मेंद्र(dharmendra) अपने बेटे यानी सनी देओल(sunny deol) को रेसलर बनाने की ठान लेते हैं लेकिन सनी को बिज़नेस में दिलचस्पी रहती है और वो अपने पिता की बात नहीं मानते जिससे नाराज़ होकर उनके पिता उनसे बात करना बंद कर देते है मगर अंत में सब कुछ ठीक हो जाता है।

5.पटियाला हाउस(patiala house)

इस फिल्म अक्षय कुमार(akshay kumar) ने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है जिसका परिवार इंग्लैंड में रहता है और अक्षय इंग्लैंड की क्रिकेट टीम की तरफ से सेलेक्ट हो जाते हैं लेकिन उनके पिता को यह बात मंज़ूर नहीं रहती और वो अक्षय को खेलने से मना कर देते हैं लेकिन अक्षय फिर भी उनसे छुपा कर मैच खेलते हैं बाद में वह अपने गेंदबाज़ी के दम पर अपने टीम को जीता देते हैं और उनके पिता इस बात से खुश होते जाते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story