Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपने स्ट्रगल के दिनों में रजनीकांत ऐसे बिताते थे जीवन, CBSE ने इस तरह उनके स्ट्रगल को किया सलाम

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का कल 68वां जन्मदिन है। रजनीकांत का जन्म मुंबई में 12 दिसंबर को 1950 को हुआ था। रजनीकांत के स्ट्रगल को सीबीएसई ने भी सलाम किया है।

अपने स्ट्रगल के दिनों में रजनीकांत ऐसे बिताते थे जीवन, CBSE ने इस तरह उनके स्ट्रगल को किया सलाम

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का कल 68वां जन्मदिन है। रजनीकांत का जन्म मुंबई में 12 दिसंबर को 1950 को हुआ था। रजनीकांत के स्ट्रगल को सीबीएसई ने भी सलाम किया है। रजनीकांत ने अपने अभिनय से फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है।

रजनीकांत ने बैंगलुरु के बस में कंडक्टर की नौकरी से शुरुआत की। साथ ही वह अपने अभिनय में भी थ्यान देते रहे। रजनीकांत ने तमिल फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

इसके बाद से ही रजनीकांत ने फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। रजनीकांत ने साउथ सिनेमा में अपने एक अलग जगह बनाई है। जिसके बाद उनकी फिल्मों को नॉर्थ इंडिया में भी देखा जाने लगा।

बता दें कि सीबीएसई ने भी रजनीकांत के फिल्मी करियर को सलाम करते हुए उन्हें किताब में जगह दी है। सीबीएसई का एक चैप्टर रजनीकांत के स्ट्रगल पर ही बना है। जिसका नाम है 'From Bus Conductor to Superstar'।

रजनीकांत की हाल ही में फिल्म '2.0' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल की। 2.0 ने फिल्म के बजट को पार कर लिया है। फिल्म में रजनीकांत, अक्षय बच्चन और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं।

Next Story
Top