Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म ''गुरु'' के सेट पर ही ऐश्वर्या-अभिषेक ने कर दिया था ये कांड

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का आज 45वां जन्मदिन है। ऐश्वर्या ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई। उन्हें सबसे ज्यादा सफलता फिल्म ''हम दिल दे चुके सनम'' से ही मिली।

फिल्म

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का आज 45वां जन्मदिन है। ऐश्वर्या ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई। ऐश्वर्या ने अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों की थी लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से ही मिली।

इस फिल्म को लोगों से काफी प्यार भी मिला। खुद अभिषेक बच्च्न भी पत्नी ऐश्वर्या की इस फिल्म के दीवाने रहे हैं। एक चैट शो के दौरान अभिषेक ने इस बारे में खुलासा किया कि उन्हें ऐश्वर्या की सलमान की के साथ हम दिल दे चुके सन कापी पसंद है।

फिल्म 'कजरा रे' के सेट पर ही अभिषेक-ऐश्वर्या को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। प्यार इस हद तक बढ़ गया जब दोनों एक साथ समय व्यतीत करने लगे थे। फिल्म गुरु की शूटिंग के बाद दोनों ने काफी समय बिताया।

फिल्म 'गुरु' के बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या को टोरंटो में प्रपोज किया था। मिल वर्ल्ड तका खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या ने 'ताल', 'गुरु', 'धूम', 'रोबोट' आदि फिल्मों में काम किया था। जल्द ही ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

अभिषेक से शादी के बाद ऐश्वर्या ने कुछ समय के लिए बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। लेकिन जल्दी ही वह एक सुपरहिट फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा में लौटी। ऐश्वर्या ने फिल्म 'ऐ दिल हैं मुश्किल' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Next Story
Top