Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रिया प्रकाश के बाद दिलजीत दोसांझ के खिलाफ FIR दर्ज, सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्यूयार्क के एक गानें को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल इस गाने पर सिखों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है।

प्रिया प्रकाश के बाद दिलजीत दोसांझ के खिलाफ FIR दर्ज, सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप
X

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्ययार्क पर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल इस फिल्म के एक गाने पर सिखों की भावनाए आहत करने का आरोप लगा है। यहीं नहीं इस गाने को लेकर फिल्म के एक्टर दिलजीत दोसांझ के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

ये है मामला-

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक शिकायतकर्ता जसजीत सिंह ने इस फिल्म के गाने पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सिख बंदूक नहीं बल्कि कटार रखते हैं। गानें की पैंट में गन वाली लाइन सिखों के उसूलों के खिलाफ हैं। दिलजीत को उस शिक्षा का सम्मान करना चाहिए जो उन्हें बचपन से मिली है क्योंकि वो भी एक सिख है।

दिलजीत दोसांझ और पैंट में गन गाने के खिलाफ FIR दर्ज-

आपको बता दें कि फिल्म वेलकम टू न्यूयार्क के गाने पैंट में गन और एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। इस पूरे विवाद पर सिख समाज का कहना है कि दिलजीत ने इस गाने को गाकर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इस पूर मामले पर अमृतसर और मुंबई में भी शिकायत हुई है।

यह भी पढेंः बर्थडे स्पेशलः बॉलीवुड के 'संस्कारी' डायरेक्टर हैं सूरज बड़जात्या, जिन्होंने सलमान को बनाया रातोंरात सुपरस्टार

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्यूयार्क में सोनाक्षी सिन्हा के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। यह फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top