Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की ''काला'' को इस हॉलीवुड फिल्म से मिलेगी बड़ी टक्कर, एक साथ होंगी रिलीज

रजनीकांत की फिल्म ''काला'' 7 जून को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। लेकिन 7 जून को एक और हॉलीवुड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर होगी।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की
जुरासिक वर्ल्ड की पांचवी फिल्म 'जुरासिक वर्ल्डः फॉलन किंगडम' 7 जून को सिनेमाघरों में धावा बोलने को तैयार है। फिल्म 'जुरासिक पार्क' दर्शकों खासकर बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय है। बच्चों में इस फिल्म को काफी पसंद किया जाता है।
अब तक जुरासिक वर्ल्ड की चार फिल्में सिनेमाघरों में अपनी पहचान बना चुकी हैं। इतनी अपार सफलता की वजह से शायद फिल्म के प्रोड्यूसर ने इसके पांचवे अंक को भी लाने की सोची।
फिल्म के ट्रेलर में हमें इस बार डायनासोर काफी खूंखार नजर आ रहे हैं। वह अपने साथी डायनासोर को भी अपना निशाना बना रहे हैं।

ट्रेलर में हमें जुरासिक नाम से एक पार्क दिखाई दे रहा है। इस बार के अंक में हम डायनासोर को काफी खूंखार अंदाज में देखेंगे। डायनासोर को खुला छोड़ रखा है जो किसी के लिए भी खतरा बन सकते हैं।
फिल्म की कहानी चौथे पार्ट के आखिर से शुरु होती है। फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड और हवाई में की गई है।
फिल्म 7 जून को भारतीय सिनेमाघरो में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, इग्लिश, तमिल और तेलूगु चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस साल जुरासिक पार्क को पूरे 25 साल हो जाएंगे। सबसे पहली फिल्म 1993 में 'जुरासिक पार्क' नाम से रिलीज हुई थी।
खासबात यह है कि रजनीकांत की फिल्म 'काला' भी अगले महीने 7 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है। रजनीकांत की इस फिल्म में अभिनेत्री हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। अब ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।
Next Story
Top