Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Cheat India Mission से भारतीय एजुकेशन सिस्टम की खबर लेंगे इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी अपकंमिग फिल्म चीट इंडिया के साथ एक बार फिर धमाका करने को तैयार हैं। इमरान हाशमी की पिछली फिल्म बादशाहो ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

Cheat India Mission से भारतीय एजुकेशन सिस्टम की खबर लेंगे इमरान हाशमी

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी बादशाहो के बाद अपनी एक और फिल्म 'चीट इंडिया' लेकर आ रहे हैं। इमरान हाशमी की यह फिल्म भारतीय एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है।

आपको बता दें कि हाल ही में इमरान हाशमी एक मल्टीस्टारर फिल्म बादशाहो में एक्टिंग करते हुए नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

एजुकेशन सिस्टम पर आधारित होगी ये फिल्म-

सौमिक सेन द्वारा निर्देशित फिल्म चीट इंडिया सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। इमरान हाशमी की यह फिल्म भारतीय शिक्षा व्यवस्था और उसके नाम पर हो रहे गलत कारोबार के संबंधों को पेश करेगी।

भारतीय स्टूडेंट के लिए है यह फिल्म-

इमरान हाशमी कहते हैं कि फिल्म चीट इंडिया की स्क्रिप्ट और टाइटल दोनों ही काफी शानदार है। पिछले कुछ दिनों में मेरी पढ़ी हुई जबरदस्त कहानियों में से एक है ये मेरे फिल्मी सफर का एक यादगार रोल होने वाला है।

फिल्म चीट इंडिया के निर्देशक सौमिक सेन इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहते है कि ये फिल्म हर भारतीय स्टूडेंट के लिए है जो कॉम्टीशन के माहौल में खुद को उत्कृष्ट बनाने के लिए जूझ रहा है। आज के युवा चीट इंडिया से खुद को जोड़ सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में दिखेंगे आमिर खान और कैटरीना कैफ के ठुमके

आपको बता दें कि फिल्म के निर्मात और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार दावा करते हुए कहते है कि फिल्म की कहानी न सिर्फ एंटरटेन करेगी बल्कि एक महत्वपूर्ण विषय को भी सिल्वर सक्रीन पर लेकर आएगी। चीट इंडिया फरवरी 2019 में रिलीज होगी।

Next Story
Top