Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Dabangg Reloaded: 22 जून से दबंग की दबंगई होगी शुरु, बादशाह का पत्ता साफ, ये स्टार्स हुए शामिल

सलमान खान का दबंग टूर एक बार फिर से दर्शकों के बीच धमाल मचाने को तैयार है। टूर जून और जुलाई दोनों महीने तक चलेगा। इस बार की टीम में जैकलीन, कैटरीना आदि कलाकार शामिल हैं।

Dabangg Reloaded: 22 जून से दबंग की दबंगई होगी शुरु, बादशाह का पत्ता साफ, ये स्टार्स हुए शामिल

दबंग टूर एक बार फिर से शुरु होने जा रहा है। लेकिन इस बार की टीम में बड़ा बदलाव किया गया है। इस बार रैपर बादशाह दबंग टीम का हिस्सा नहीे होंगे।

सलमान खान के दबंग टूर में इस बार पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को जगह मिली है। सलमान खान के साथ काम करना हर किसी के लिए सपने जैसा होता है। इस बार दबंग टूर की जोड़ी अमेरिका में धमाल मचाने को तौयार है।

वैसे बादशाह के सलमान खान की टीम में होने के कारण का पचा नही चला है लेकिन लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स किए। आपको बता दें कि बादशाह और सलमान खान की जोड़ी बजरंगी 'भाईजान' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों में साथ दे चुकी है।

सलमान खान के इस नए टूर में जैकलीन, सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना, गुरु रंधावा, मनीष पॉल, डेजी शाह और प्रभु देवा आदि। दबंग टूर 22 जून से शुरु होकर 8 जुलाई तक चलेगा।

दबंग टूर विश्वभर के अलग-अलग शहरों में होगा। जैसे अटलांटा, न्यू जर्सी, वाशिंगटन डीसी। इसके लिए आप www.dabanggreloaded.com वेबसाइट पर जाकर के अपनी टिकटों को खरीद सकते हैं।

Next Story
Top