Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं भारती सिंह, बोली- 'सिजेरियन से लगता है डर'

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर के काफी चर्चा में हैं। तो अब हाल ही में कॉमेडियन ने खुलासा किया है कि उन्हें सीजेरियन से डर लगता है इसलिए वह नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं।

नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं भारती सिंह, बोली- सिजेरियन से लगता है डर
X

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर के काफी चर्चा में हैं। पिछले महीने भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल से 'हम मां बनने वाले है' (Hum Maa Banne Wale hai) वीडियो शेयर करते हुए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी थी। इसके साथ ही कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम (Bharti Singh Instagram) अकाउंट से बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज भी पोस्ट की थी। तो अब भारती ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह सीजेरियन सेक्शन से 'बहुत डरी हुई' हैं और नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं।

नॉर्मल डिलीवरी के लिए कर रही हैं योगा

एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में भारती ने कहा, "मैंने हर दूसरे दिन योग करना शुरू कर दिया है। मैं वास्तव में सिजेरियन से बहुत डरती हूं, मैंने सुना है कि यह बाद में बहुत दर्द करता है और मैं एक कामकाजी मां बनूंगी इसलिए मैं आगे कोई कॉम्पलीकेशन नहीं चाहती। मैं काफी मेहनत कर रही हूं और अपने डॉक्टर के सभी निर्देशों का पालन कर रही हूं ताकि मेरी नॉर्मल डिलीवरी हो सके। मैं सुबह कम से कम एक घंटा टहलती हूं और योग करती हूं जो मेरे ट्रेनर ने निर्देश दिया है।" उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, "मैं वास्तव में बढ़ते कोविड -19 मामलों से डर रही हूं। मैं हमेशा सोचती हूं कि अगर लॉकडाउन की घोषणा की गई तो क्या होगा। बिना किसी घरेलू मदद के, मैं पागल हो जाऊंगी। मैं अकेले कैसे करुंगी घर का काम, बहार का काम और ऊपर से ये प्रेग्नेंसी ?"

बच्चे को लेकर कही ये बात

इन सब के अलावा भारती ने प्रेग्नेंसी के दौरान होनें वाली क्रेविंग्स के बारे में भी बातचीत की है। उन्होंने कहा कि वह दिन में तीन बार लहसुन की चटनी और एक कोल्ड ड्रिंक के साथ नाश्ता कर सकती है। उन्होंने मजाक में कहा कि इस समय कोल्ड ड्रिंक अलाउड नहीं है क्योंकि 'बच्चा काला हो जाएगा ना'। बाद में उन्होंने कहा कि जब तक बच्चा स्वस्थ है, तब तक उन्हें बच्चे के कलर और जेंडर की कोई परवाह नहीं है। बता दें कि भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ साल 2017 में गोवा में एक इंटिमेट वेडिंग की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती इस समय 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह अपने पति हर्ष के साथ रिएलिटी शो 'हुनरबाज' (Hunarbaaz) को होस्ट भी कर रही हैं।

Next Story