Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राइजा विल्सन के चेहरे पर लगा दाग, इंस्टग्राम पर हाल-ए-दिल किया बयान

तमिल सिनेमा की फेमस अभिनेत्री राइजा विल्सन (Raiza Wilson) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकांउट से बेहद चौंका देने वाली स्टोरी शेयर की है। अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली राइजा के चेहरे पर एक दाग...

राइजा विल्सन के चेहरे पर लगा दाग, इंस्टग्राम पर हाल-ए-दिल किया बयान
X

राइजा विल्सन के चेहरे पर लगा दाग, इंस्टग्राम पर हाल-ए-दिल किया बयान

तमिल सिनेमा की फेमस अभिनेत्री राइजा विल्सन (Raiza Wilson) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकांउट से बेहद चौंका देने वाली स्टोरी शेयर की है। अपनी खूबसूरती से लाखों दिलो पर राज करने वाली राइजा के चेहरे पर एक दाग पड़ गया है। अभिनेत्री ने इस दाग का कारण स्किन डॉक्टर भैरवी सैंथिल को बताया है। इसके साथ ही राइजा ने डॉक्टर भैरवी पर उस प्रक्रिया के लिए मजबूर करने का आरोप भी मढ़ दिया है, जिसके लिए उन्होंने डॉक्टर की राय भी नहीं मांगी थी।

अभिनेत्री राइजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी सीधी आंख सूजी हुई दिख रही है जिसके आस-पास काला निशान भी पड़ा हुआ है। इस पोस्ट में उन्होंने डर्मटोलॉजिस्ट का नाम मेंशन करते हुए ये भी बताया कि उन्हें इस ट्रीटमेंट के लिए फोर्स किया गया था। पोस्ट शेयर करते हुए राइजा ने लिखा है कि "सिंपल फेशियल ट्रीटमेंट के लिए डॉ. भैरवी के क्लिनिक पर विजिट किया। उन्होंने मुझे उस प्रक्रिया के लिए मजबूर किया, जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और इसका नतीजा यह है। आज उन्होंने मुझसे मिलने और बात करने से भी इनकार कर दिया। उनके स्टाफ का कहना है कि वह शहर से बाहर हैं।"

राइजा तमिल फिल्मों का एक जाना माना नाम हैं। तमिल बिग बॉस के पहले सीजन में राइजा बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दी थीं। शो में राइजा के एकदम शांत व्यवहार की काफी सराहा गया था। इसके अलावा उनके ड्रेसिंग स्टाइल को भी काफी प्रशंसा मिली थी। वर्ष 2017 में राइजा विल्सन ने Velaiilla Pattadhari 2 से अपना एक्ट‍िंग डेब्यू किया था। उन्होंने इसमें काजोल की असिस्टेंट वसुंधरा परमेश्वरन का किरदार निभाया था। राइजा को बतौर लीड अभिनेत्री पहचान मिली निर्देशक एलन की फिल्म 'प्यार प्रेमा काधाल' से। इस फिल्म के लिए राइजा को अवॉर्ड भी मिला था। बात अगर राइजा के आने वाले काम की करें तो उनके हाथों में पांच फिल्मे हैं। कोरोना महामारी के दौरान अभी सारी शूटिंग रुकी हुई हैं, कोविड-19 के केसस में कमी होने के बाद एक बार फिर से वह शूटिंग शुरू करेंगी।

राइजा टॉलीवुड की बेहद हॉट एंड ब्यूटीफुल हिरोइन में से एक हैं। ऐसे में उनकी चहरे को लेकर चिंता लाज़मी है। रायजा अपने चेहरे के साथ हुए गलत ट्रीटमेंट और उसके बाद समाधान नहीं मिलने के कारण भड़की हुई हैं।

Next Story