Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीस हजारी विवाद को स्वरा भास्कर ने बताया 'शर्मनाक', कमेंट में यूजर्स बोले- 'बेशर्म आंटी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। उन्होंने तीस हजारी विवाद पर अपने बेबाक राय दी और इस घटना तो 'शर्मनाक' बताया, लेकिन बच्चे को गाली देने पर स्वरा भास्कर से खफा फैन उन्हें ट्रोल करने में जुट गए। उन्होंने इस ट्वीट के कमेंट बॉक्स में स्वरा को 'स्वरा आंटी' कहकर बुलाया।

तीस हजारी विवाद को स्वरा भास्कर ने बताया स्वरा भास्कर

2 नवंबर को हुए तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ, जो बढ़कर हिंसा में तब्दील हो गया। मामले को लेकर कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया जमकर दे रहे है। इस कड़ी में स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और मामले को शर्मनाक बताया। स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'वकीलों, गुंडे या जो कोई भी हैं उनका इस तरह से दिल्ली पुलिसकर्मियों पर हमला करना शर्मनाक है.. उम्मीद करती हूं कि उन्हें हिरासत में ले लिया गया होगा...' स्वरा भास्कर ने आगे लिखा- 'समस्या ये है कि ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को बढ़ावा देते है..'

इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल किया गया। ट्वीट के कमेंट सेंशन में ज्यादातर यूजर्स ने उन्हें स्वरा आंटी कहकर बुलाया। राहुल गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा- 'यू आर राइट स्वरा आंटी'.. वहीं मिस्टर महेश नाम के यूजर ने लिखा- 'तुमसे बड़ा शेमफुल का उदाहरण और कोई नहीं है.. चुड़ैल आंटी'... वहीं आलोक शर्मा नाम के यूजर ने लिखा- 'एक छोटे से बच्चे को गाली.. भक्ती है ?'...

आपको बता दें कि यूट्यूब चैनल पर अबीश मैथ्यू (Abish Mathew) के कॉमेडी शो 'सन ऑफ अबीश' की एक क्लिप वायरल हो रही है। जिसमें स्वरा भास्कर एक चार साल के बच्चे की बात करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वो उस बच्चे को कमीना कहा साथ ही गाली भी दी। दरअसल, वीडियो में स्वरा शुरूआत में साबुन के एडवरटाइजिंग के बारे में बता रही थी। उस एडवरटाइजिंग में एक चार साल का बच्चा भी था। स्वरा ने बताया कि शूटिंग के दौरान उस बच्चे को बाथरुम जाना था, लेकिन उसे ये नहीं पता था कि बाथरुम कहां है... तो उसने मुझे आंटी बोल कर बाथरुम के बारे में पूछा।

आंटी कहने पर स्वरा कहती है कि अभी मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ और उस कमीने और (गाली देते हुए) ने मुझे आंटी कह दिया। ये सुन वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। भले ही दर्शक हंस रहे हो, लेकिन एक बच्चे के लिए ऐसी अपशब्दों का इस्तेमाल करना कहां की संस्कृति है ?... वहीं 'कानूनी अधिकार संरक्षण मंच' नाम की एक एनजीओ ने स्वरा भास्कर के खिलाफ NCPCR के तहत शिकायत दर्ज कराई है। इंटरव्यू का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग स्वरा भास्कर की जमकर आलोचना कर रहे है।

Next Story
Top