Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर खान पर फिर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, तुर्की राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात पर कसा तंज

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर गुस्सा फूटा। उन्होंने तुर्की राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात को लेकर आमिर खान पर तंज कसा।

आमिर खान पर फिर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, तुर्की राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात पर कसा तंज
X
आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान तुर्की में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी है। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की। ये मुलाकात राजधानी इस्तांबुल में हुई। इस मुलाकात को लेकर आमिर भारत में कई लोगों के निशाने पर आए गए है। इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने भी नाराजगी जाहिर की है। सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर तंज कसा। सुब्रमण्यम स्वामी का आमिर खान को लेकर किया गया ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपने ट्विट में लिखा- 'कोरोना वायरस के चलते नियमों के अंतर्गत आमिर खान को भारत वापसी के बाद दो सप्ताह के लिए सरकारी होस्टल में क्वारंटीन कर देना चाहिए।' इससे पहले भी मामले को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने एक ट्वीट में लिखा- 'तो आखिरकार आमिर खान के बारे में मैं सही साबित हुआ। आमिर खान भी उन तीन खान सिपाहियों में से एक हैं।' सुब्रमण्यम स्वामी के ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

आमिर खान (Aamir Khan) पर हो रहे लगातार आलोचना को कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने उनका बचाव किया और कहा- 'तुर्की के साथ हमारे राजनयिक संबंध हैं। अगर तुर्की से शिकायत और समस्या है तो पहले राजनयिक संबंध खत्म करने चाहिए।' उन्होंने कहा कि 'आमिर खान ने 'मंगल पांडे' जैसी फिल्म बनाई, वो हमेशा देशभक्ति की बातें करते हैं, लेकिन कुछ लोग हर चीज को गलत तरीके से देखते हैं, क्या आमिर खान की निंदा इसलिए हो रही है क्योंकि उनका नाम आमिर खान है?'

Next Story