Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वायरस की दहशत के बीच श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने किया निकाह, पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड को बनाया जीवनसाथी

श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड से अबू धाबी में निकाह किया। निकाह में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। पिछले साल जून में इन दोनों ने सगाई कर ली थी।

कोरोना वायरस के दहशत के बीच श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने किया निकाह, पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड को बनाया जीवनसाथी

कोरोना वायरस के दहशत के बीच श्रीदेवी (Sridevi) की ऑनस्क्रीन बेटी सजल अली ने निकाह कर लिया है। फिल्म 'मॉम' (Mom) में श्रीदेवी की बेटी बन सजल अली ने अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीता। सजल अली ने अपने बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर से निकाह अबू धाबी में की। निकाह में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हए। दोनों ने पिछले साल जून के महीने में सगाई कर ली थी।

सजल और अहद राज मीर ने निकाह की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसे देख फैस काफी खुश है और कमेंट्स के जरिए उन्हें बधाईयां दे रहे है। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच खासा लोकप्रिय है। दोनों को साथ देख फैंस काफी खुश है। उनकी निकाह की फोटोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप भी देखिए फोटोज-

View this post on Instagram

Hello Mr. Mir ❤️ #InAbuDhabi

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

टूट गया आलिया का दिल, दो साल तक डेट करने के बाद रणबीर कपूर ने किया ब्रेकअप

आपको बता दें कि सजल अली ने फिल्म 'मॉम' के जरिए अपना बॉलीवु़ड करियर शुरू किया था। इससे पहले वो पाकिस्तानी फिल्म 'जिंदगी कितनी हसी है' कर चुकी हैं। बॉलीवुड से ज्यादा सजल ने पाकिस्तान के सीरियल्स में काम किया है, जैसे- 'नादानियां', 'मस्ताना माही', 'मेरी लाडली', 'अहमद हबीब की बेटियां', दोनों अब जल्द ही जी5 के सीरीज 'धूप की दीवार' में नजर आएंगे।

Next Story
Top