Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ सुपरस्टार #Chiranjeevi कोरोना पॉजीटिव, हाल ही में तेलंगाना सीएम और नागार्जुन से की थीं मुलाकात

साउथ के सुपरस्टार एक्टर चिरंजीवी भी कोरोना पॉजीटिव हो गए है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी। फैंस को जब उनके कोरोना पॉजीटिव होने की खबर लगी, तो वो सोशल मीडिया के जरिए अच्छी सेहत के लिए दुआ करने लगे।

साउथ सुपरस्टार #Chiranjeevi कोरोना पॉजीटिव, हाल ही में तेलंगाना सीएम और नागार्जुन से की थीं मुलाकात
X

कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहा है। कोरोना न सिर्फ आम लोगों को बल्कि सेलिब्रेटीज को भी अपना निशाना बना रहा है। इस कड़ी में खबर सामने आ रही है कि साउथ के सुपरस्टार एक्टर चिरंजीवी भी कोरोना पॉजीटिव हो गए है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी। फैंस को जब उनके कोरोना पॉजीटिव होने की खबर लगी, तो वो सोशल मीडिया के जरिए अच्छी सेहत के लिए दुआ करने लगे। सोशल मीडिया पर #Chiranjeevi ट्रेंड हो रहा है।

चिरंजीवी ने कोरोना (Corona) पॉजीटिव होने की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर दी। चिरंजीवी ने ट्वीट में लिखा- 'आचार्य की शूटिंग शुरू करने से पहले मैंने कोविड टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे किसी प्रकार के कोरोना लक्षण नहीं है। अब मैं होम क्वारंटीन में हूं। पिछले 4-5 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए है, वो सभी अपना टेस्ट करवा ले। मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर आप सभी को अवगत कराता रहूंगा।'


आपको बता दें कि चिरंजीवी हाल ही में तमाम बड़ी हस्तियों से मिले थे। उन्होंने हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव से प्रगति भवन में मुलाकात की थी। इस दौरान उनके साथ नागार्जुन भी थे। सुपरस्टार्स का स्वागत केसीआर ने भव्य तरीके से किया था। इस मुलाकात की फोटो चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आपको बता दें कि चिंरजीवी का असली नाम कोणिदेल शिव शंकर वर प्रसाद है। फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम चिरंजीवी रख लिया था। उनके फैंस न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी है।

और पढ़ें
Next Story