Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आरएसएस प्रमुख पर भड़कीं सोनम कपूर, मोहन भागवत के बयान को बताया मूर्खतापूर्ण

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए सोनम कपूर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) पर भड़कती हुई दिखाई दे रही है। आखिर क्या है पूरा मामला...

आरएसएस प्रमुख पर भड़कीं सोनम कपूर, मोहन भागवत के बयान को मूर्खतासोनम कपूर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ग्लैमरस लुक्स के अलावा अपने बेबाक बयानों के कारण भी चर्चाओं में बनी रहती है। सोनम कपूर उन फिल्मी सितारों में शामिल है, जो देश में घट रही घटनाओं पर अपने विचार निडर होकर रखती है, जिसके चलते कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करने की कोशिश करते है, लेकिन इन सब से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बार सोनम कपूर ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर अपना रिएक्शन दिया। इससे पहले हम ये बताएं कि सोनम कपूर ने क्या कहा, उससे पहले आप ये जान लें कि आखिर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का क्या बयान था, जिसपर सोनम कपूर ने रिएक्शन सामने आया है।

दरअसल, मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने तलाक पर बयान देते हुए कहा था कि आज के समय में तलाक के मामले बहुत बढ़ गए हैं, लोग बेकार के मुद्दों पर लड़ रहे हैं। तलाक के मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों से ज्यादा सामने आते हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से अहंकार पैदा करता है, जिसका नतीजा परिवारों का टूटना है', मोहन भागवत के इस बयान पर रिएक्शन देते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ट्वीट किया और कहा कि 'कौन सा समझदार व्यक्ति इस तरह बोलता है? अजीब और मूर्खतापूर्ण बयान है ये', सोनम कपूर का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सोनम के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है।

Sonam Kapoor Traditional Looks : खूबसूरत लंहगे में सोनम कपूर ने किया रैंप वॉक, वीडियो हो रहा वायरल

इससे पहले सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने शाहीन बाग मामले पर भी अपने विचार रखे थे। सोनम कपूर ने ट्वीट (Sonam Kapoor Tweet) पर लिखा- 'मैनें कभी सोचा भी नहीं था कि भारत में ऐसा होगा, ऐसी विभाजनकारी राजनीति बंद करो, ये नफरत फैलाती है, अगर आप खुद को हिंदू समझते हो तो ये समझो कि आपका धर्म आपके कर्म के बारे में होता है'। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अगर बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो उन्हें लास्ट फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिलहाल सोनम कपूर (Sonam Kapoor Movies) ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। वो इवेंट्स और मॉडलिंग शोज में ज्यादा नजर आती है।

Next Story
Top