Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत के बाद अर्णब गोस्वामी के सपोर्ट में आईं ये सिंगर, बोलीं- 'कुछ लोग होठों से चटखारे ले रहे हैं'

कंगना रनौत के बाद अर्णब गोस्वामी को अब मशहूर सिंगर का सपोर्ट मिला है। इस सिंगर ने ट्वीट में लिखा- 'कुछ लोग होठों से चटखारे ले रहे हैं'

कंगना रनौत के बाद अर्णब गोस्वामी के सपोर्ट में आईं ये सिंगर, बोलीं- कुछ लोग होठों से चटखारे ले रहे हैं
X

रिपब्लिक टीवी के एंडिर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी 2018 के एक मामले में सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप को लेकर जेल में बंद हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। सोशल मीडिया में अर्नब को लेकर बहस जोरों पर है। आम लोग हो या सितारें, हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहा है। इस कड़ी में बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने अर्नब का समर्थन करते हुए उन्हें जेल में रखने पर एतराज जाहिर किया है। उन्होंने अर्णब के पक्ष में एक ट्वीट किया।

सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट में लिखा- 'वे सारे लोग जो अपने होठों से चटखारे लेते हुए अर्नब गोस्वामी को जमानत ना मिलने और उन्हें ऐसी जेल में रखने का समर्थन कर रहे है, जहां आतंकवादी और अंडरवर्ल्ड के गुंडे बंद है, तो आप भी तानाशाह से कम नहीं है। आप राजनीतिक बदले को हवा दे रहे है। ये बीमार मानसिकता है। दो गलत बातों को मिलाकर एक सही नहीं किया जा सकता। सोना का ये ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट का समर्थन में कुछ लोग आए है, तो कुछ ट्वीट का विरोध जता रहे है।

आपको बता दें कि अर्णब मुंबई के बाहर तलोजा जेल में बंद है। पहले अलीबाग पुलिस ने अर्णब को स्क्लू में बनी एक कोविड-19 फेसिलिटी में रखा था। ये कैदियों को क्वारंटाइन करने के लिए बनाई गयी थी, लेकिन वहां मोबाइल फोन इस्तेमाल करने के आरोप के बाद अर्नब को तलोजा जेल भेज दिया गया। अब बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा जमानत याचिका खारिज करने के बाद अब हाई कोर्ट के इस फैसले को अर्णब ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

अर्णब जिस मामले में जेल में बंद है, वो मामला साल 2018 का है। अर्नब पर आरोप है कि उन्होंने वर्ली स्थित रिपब्लिक टीवी के ऑफिस में काम करवाने के बाद डिजाइनर अन्वय नाइक की फर्म का कुछ भुगतान नहीं किया था। जिसके चलते टेंशन में आकर अन्वय नाइक ने सुसाइड कर लिया और सुसाइड नोट में पूरा मामला लिखा। 4 नवम्बर को अर्नब को उनके घर से गिरफ्तार किया गया।

Next Story