Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एआर रहमान के बाद इस सिंगर का फूटा गुस्सा, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया

एआर रहमान के बाद इस सिंगर का बॉलीवुड माफियाओं पर गुस्सा फूटा है। इस सिंगर ने बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देेते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

एआर रहमान के बाद इस सिंगर का फूटा गुस्सा, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया
X
सोना मोहपात्रा

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर सोना मोहपात्रा सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई है। एआर रहमान के बाद अब सोना मोहपात्रा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई को सबके सामने रखा। उन्होंने अपने पति और म्यूजिक डायरेक्टर राम संपत के लिए भी ये बात कही। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे दो साल तक उनके पति को इन सबसे जूझना पड़ा और किस तरह वो इन सब परेशानियों से उभरी।

दरअसल, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एआर रहमान का इंटरव्यू ट्वीट किया था। इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोना (Sona Mohapatra) ने लिखा- 'ये अनपढ़ और स्वार्थी लोगों का गैंग हमेशा ईमानदार और प्रतिष्ठित लोगों के खिलाफ काम करता है। मैनें राम संपत को इन सबसे गुजरते हुए देखा। ये जहर तीन साल पहले निकला। राम संपत का आखिरी काम 'रईस' में था। उसे दो साल इससे उबरने में लगे।' राम संपत बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिशियन हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों 'खाकी', 'तलाश', 'डेल्ही बेल्ही', 'फुकरे' और 'भूतनाथ रिटर्न्स' समेत कई फिल्मों में संगीत दिया है।

इसके पहले म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान (A. R. Rahman) ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मैं छोटी फिल्में करता हूं क्योंकि एक पूरा बॉलीवुड माफिया मेरे खिलाफ काम कर रहा है बिना ये सोचे समझे कि वो मेरा नुकसान ही कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जो चाहते है कि मैं उनके लिए ही काम करूं। लेकिन मेरा मानना है कि सब कुछ भगवान के हाथ में है, इसलिए मैं अपनी फिल्में कर रहा हूं। लेकिन आप सभी का मेरे पास आने के लिए स्वागत है। आपको बता दें कि एआर रहमान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का म्यूजिक कंपोज किया था।

Next Story