Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Soha Ali Khan And Kunal Khemu: पहले डेट पर लेट हुए थे कुणाल खेमू, नाराज सोहा को मनाने के लिए बेलने पड़े थे पापड़

Soha Ali Khan and Kunal Khemu Love Story: 25 जनवरी को सोहा अली खान और कुणाल खेमू 5th मैरिज एनिवर्सिरी सेलिब्रेट करेंगे। सोहा और कुणाल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। बताया जाता हैं कि कुणाल अपनी पहली डेट पर ही देरी से आए थे, जिसके चलते सोहा उनसे गुस्सा हो गई थी।

Soha Ali Khan And Kunal Khemu: पहले डेट पर लेट हुए थे कुणाल खेमू, नाराज सोहा को मनाने के लिए बेलने पड़े थे पापड़कुणाल खेमू सोहा

सोहा अली खान और कुणाल खेमू 25 जनवरी को 5th मैरिज एनिवर्सिरी सेलिब्रेट करेंगे। दोनों ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी। दोनों की एक प्यारी सी बेटी इनाया भी है। जब दोनों पहली बार मिले थे, तब इनकी लड़ाईयों को देखकर कोई भी नहीं कह सकता था कि इन दोनों को एक दूसरे से प्यार बेशुमार हो जाएगा।

जी हां, दोनों पहले एक दूसरे की शक्ल देखना तक पसंद नहीं करते थे। इन दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। सोहा और कुणाल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दरअसल, सोहा अली खान को फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू से मिली थी।

सेट पर दोनों में कभी सीन्स को लेकर तो कभी देरी से आने को लेकर लड़ाईयां होती रहती थी, नौबत यहां तक आ जाती थी कि डायरेक्टर्स को झगड़े के बीच में कूदना पड़ता था।


लेकिन शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू का नेचर देख सोहा अली खान उन्हें धीरे-धीरे पसंद करने लगी। दोनों एक दूसरे से अब प्यार से बातें करते थे और दोस्ती की आड़ में एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे।

बताया जाता है कि साल 2008 में पहली बार दोनों डेट पर फिल्म 'डार्क नाइट' देखने गए थे, लेकिन पहली ही डेट पर कुणाल 20 मिनट देरी से पहुंचे, जिसके चलते सोहा काफी नाराज हो गई, लेकिन कुणाल ने उन्हें गुलाब का फूल देकर मना लिया।

दोनों के बीच कई बातें ऐसी थीं, जो कॉमन नहीं थी.. जैसे- कुणाल काफी अच्छा खाना बनाना जानते हैं, लेकिन सोहा को पानी तक उबालना नहीं आता था.. पर कुणाल के लिए सोहा ने खाना बनाना सीखा।

सोहा ने पहली बार अपने हाथों का बना खाना कुणाल को जब सर्व किया, तो कुणाल का मुंह बन गया, क्योंकि वो खाना पूरी तरह से जल चुका था, पर भला वो खाने की बराई कैसे करें... जले हुए खाने की कुणाल ने जमकर तारीफें की।


साल 2014 में कुणाल ने सोहा को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया। जिसके बाद सोहा ने कुणाल खेमू को अपनी मां शर्मिला टैगोर से मिलवाने का फैसला लिया। जब कुणाल खेमू मां शर्मिला टैगोर से मिले तो उन्होंने शूटिंग के कपड़ बाथरोब और शॉर्ट्स पहने हुए थे।

लेकिन कुणाल की आदत और नेचर देख मां ने ही कुणाल खेमू को पसंद कर दिया और शादी के लिए हां कर दी। अब बारी थीं भाई सैफ अली खान के अप्रूवल की.. चूंकि सैफ ने 'गो गोवा गोन' में कुणाल खेमू के साथ काम किया था,

इसलिए उन्होंने की शादी के लिए हां कर दी। रिश्ते को मंजूरी मिलने के बाद सोहा और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 में शादी कर ली। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई। सोहा शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत दिख रही थी। वहीं, कुणाल व्हाइट शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे।

Next Story
Top