Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गंगूबाई काठियावाड़ी का हुआ पैक अप, आलिया भट्ट ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शूटिंग के पूरा होने पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है। गौरतलब है कि देशभर में कोविड-19 की दूसरी लहर और आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के कोरोना संक्रमित होने पर फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी थी।

Sanjay Leela Bhansali film Gangubai Kathiawadi wrap up after finishing the shoot alia bhatt shared emotional post
X

गंगूबाई काठियावाड़ी का हुआ पैक अप, आलिया भट्ट ने फिल्म की शूटिंग खत्म पूरी पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और संजय लीला भंसाली के कोरोनो संक्रमित पाए जाने पर शूटिंग को रोक दिया गया था। हालांकि दोनो के ठीक होने के काफी समय बाद तक शूटिंग रुकी रही। जिसका कारण देश भर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप और महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में लॉकडाउन था। लेकिन अब संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट संग फिल्म पूरी कर ली है। खबरें थी की फिल्म में एक्ट्रेस का छोटा सा काम और एक गाने को शूट किया जाना बाकि रह गया था जिसे अब पूरा कर लिया गया है।

आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। फिल्म के सेट से कुछ फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में आलिया ने लिखा है, 'हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी.. और हमने 2 साल बाद फिल्म को पूरा कर लिया! यह फिल्म और सेट दो लॉकडाउन से गुजरा है.. दो चक्रवात.. फिल्म बनने के दौरान निर्देशक और एक्टर्स को कोविड हुआ!!! सेट ने जिन मुसीबतों का सामना किया है वह एक साथ और एक फिल्म है! लेकिन इन सब के साथ मै एक बड़े लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस को साथ लेकर जा रही हूं। सर द्वारा डायरेक्ट किया जाना मेरे जीवन का एक सपना था। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इन 2 सालों का जो मेरा सफर रहा उसके लिए किसी भी चीज ने मुझे तैयार किया हो। मै आज इस सेट से एक अलग व्यक्ति बन कर निकल रही हूं। आई लव यू सर! आपके होने के लिए धन्यवाद .. वास्तव में आप जैसा कोई नहीं है। जब कोई फिल्म खत्म होती है तो उसका एक हिस्सा खत्म हो जाता है! आज मैंने अपना एक हिस्सा खो दिया है.. गंगू आई लव यू! तुम्हारी कमी खलेगी।' इतना लिखने के साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए सभी साथियों का शुक्रिया अदा किया।


वहीं इस प्रोजेक्ट के पूरे होते ही संजय लीला भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरा मंडी' (Heera Mandi) की शूटिंग इसी सेट पर शुरू करने वालें हैं। सेट को थोड़ा मॉडिफाई कर वेब सीरीज 'हीरा मंडी' की शूटिंग सभी नियमों का पालन करते हुए शुरु कर दी जाएगी। इस वेब सीरीज का निर्माण संजय लीला भंसाली कर रहे हैं और इसका निर्देशन विभु पूरी कर रहे है। मीडिया सूत्रों ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा, 'गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी करना सरल नहीं था, खासकर अंतिम चरण। डेल्टा वायरस महाराष्ट्र में फैल रहा है और इसके चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोग डरे हुए हैं। हम बस आशा कर सकते हैं। एक केस से भी परिस्थिति गंभीर हो जाती हैं।'

वर्कफ्रंट की अगर बात करे तो आलिया जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग के लिए ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ बुडापेस्ट जाने वाली है। इसके पहले उन्होंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पूरी कर ली है। आलिया भट्ट के पास इस समय 'आरआरआर', 'तख्त' और 'डार्लिंग्स' जैसी कई फिल्मों का काम है। उनकी एक्टिंग काफी दमदार होती है। उनकी चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। वैसे आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Next Story