Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'ताड़व' में दिल्ली की सियासत का दिखेगा खेल, प्रधानमंत्री के रोल में सैफ अली खान!

वेब सीरीज 'ताड़व' का टीजर रिलीज हो चुका है। एक मिनट के इस टीजर में सैफ अली खान एक राजनेता के किरदार में नजर आ रहे है।

ताड़व में दिल्ली की सियासत का दिखेगा खेल, प्रधानमंत्री के रोल में सैफ अली खान!
X

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'ताड़व' का टीजर रिलीज हो चुका है। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज फिल्म का टीजर जारी किया। ये पॉलिटीकल ड्रामा बेस्ड फिल्म में है। ये सीरीज 15 जनवरी को रिलीज की जाएगी। एक मिनट के इस टीजर में सैफ अली खान एक राजनेता के किरदार में नजर आ रहे है। टीजर में एक डायलॉग सुनने को मिलेगा- 'हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति.... इस देश में जो प्रधानमंत्री है वो ही राजा है।'

'ताड़व' सीरीज को अली अब्बास जफर डायरेक्ट और प्रोड्यूस दोनों कर रहे है। अली ने इससे पहले 'खाली पीली' फिल्म डायरेक्ट की थीं। जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। अली अब्बास ने अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। जिसमें 'सुल्तान', 'टाइगर जिंदा है' और 'भारत' जैसी फिल्में शामिल है। अब सीरीज के जरिए अली अब्बास फिर से लोगों के बीच आ गए है। 'ताड़व' की कहानी दिल्ली की सियासत के आसपास घूमती हुई दिखाई देगी।

टीजर में दिखाई देने वाली भीड़ को अगर आप ध्यान से देखेगो तो आपको दिखाई देगा कि भीड़ में लोग किसान एकता के पोस्टर लिए हुए है। सीरीज में सैफ अली खान के अलावा, कई और शानदार कलाकार नजर आएंगे। जिसमें डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, सुनील ग्रोवर भी शामिल है। यही नहीं, जिशान अयूब खान, कृतिका कामरा, कुमूद मिश्रा, गौहर खान, अनूप सोनी, कृतिका अवस्थी, डीनो मोरिया भी लीड रोल में नजर आएंगे। टीजर में सभी के फर्स्ट लुक देखने को मिलेगा।

Next Story