Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Rekha Birthday Special : अमिताभ बच्चन के सामने रेखा कोमैदान में उतारना चाहते थे अटल जी

Rekha Birthday Special: सदी के महानायक अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें मीडिया पर खूब छाई रही। उनके अफेयर के बारे में न सिर्फ बॉलीवु़ड जगत को पता था.. बल्कि राजनीति नेता भी इससे वाकिफ थे। अटल जी से जब अमिताभ को लेकर मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब में रेखा का जिक्र करते हुए खूब चुटकी ली।

Rekha Birthday Special Atal Bihari Vajpayee Comment On Amitabh Bachchan Rekha AffairRekha Birthday Special Atal Bihari Vajpayee Comment On Amitabh Bachchan Rekha Affair

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Bollywood Actress Rekha) 10 अक्टूबर को अपना 64वां जन्मदिन मनाएंगी। रेखा अक्सर अपने रिलेशनशिप (Rekha Relation) को लेकर काफी चर्चा में रही है। रेखा का नाम सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन से जोड़ा जाता है। बताया जाता है कि जया (Jaya Bachchan) के शादी के कुछ सालों बाद ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा दोनों करीब आ गए थे। साल 1976 में 'दो अनजाने' (Do Anjane Movie) फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार की हवा चलने लगी। अमिताभ रेखा को डिनर पर लेकर जाया करते थे। उस समय दोनों का प्यार परवान चढ़ा हुआ था। इसकी खबर न सिर्फ बॉलीवुड सितारों को थी.. बल्कि राजनीति नेताओं को भी थी।



पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) ने भी रेखा का नाम लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की चुटकी ली थी। उस समय 1984 में अमिताभ बच्चन इलाहाबाद संसदीय सीट से सांसद बने थे, लेकिन 1987 में बोफोर्स घोटाले में नाम आने के बाद उन्होंने राजनीति से इस्तीफा दे दिया था। उनके इस्तीफे और उससे जुड़ सवाल मीडिया अटल जी से कर रही थी। जब एक मीडियाकर्मी ने सवाल पूछा कि अगर अमिताभ बच्चन आपके खिलाफ चुनाव लड़ते तो आप क्या करेंगे.. इस पर अटल जी ने कहा कि मैं रेखा से प्रार्थना करुंगा कि वो हमारी तरफ से चुनाव लड़ेंगे.. क्योंकि मैं उनका सामना नहीं कर सकता।



बताया जाता है कि रेखा और अमिताभ के अफेयर की खबर जब जया (Jaya Bachchan) को लगी तो उन्होंने रेखा को डिनर पर बुलाया। डिनर के लिए जब रेखा घर पहुंची तो जया ने उनका अच्छे से स्वागत किया और उनका पसंदीदा खाना भी बनाया। इस दौरान अमिताभ को लेकर उनके बीच कोई बात नहीं हुई, लेकिन जब जया रेखा को छोड़ने दरवाजे तक गई तो जया ने ऐसा कुछ कहा, जिसे सुनकर रेखा दंग रह गई। जया ने रेखा से कहा- 'चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोडूंगीं'.. जब इस बात का पता अमिताभ को चला तो उन्होंने रेखा से दूरी बना ली..

Next Story
Share it
Top