Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राम गोपाल वर्मा का बड़ा बयान, 'मैं होता तो 'थलाइवी' के लिए कभी भी कंगना रनौत को नहीं लेता'

Ram Gopal Varma: एक इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा कि वो होते तो 'थलाइवी' के लिए कभी भी कंगना रनौत को कास्ट नहीं करते और क्या कहा राम गोपाल वर्मा ने चलिए आपको बताते है।

राम गोपाल वर्मा का बड़ा बयान, मैं होता तो थलाइवी के लिए कभी भी कंगना रनौत को नहीं लेता
X

बॉलीवुड प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'डी कंपनी' को लेकर काफी चर्चाओं में है। फिल्म 'डी कंपनी' का प्रमोशन तेजी से चल रहा है। एक प्रमोशन के दौरान राम गोपाल वर्मा से जब कंगना रनौत से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा कि वो होते तो 'थलाइवी' के लिए कभी भी कंगना रनौत को कास्ट नहीं करते और क्या कहा राम गोपाल वर्मा ने चलिए आपको बताते है।

इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कंगना की तारीफ की। राम गोपाल वर्मा ने कहा- 'मुझे नहीं लगता है मैं कंगना के साथ कोई फिल्म करुंगा, क्योंकि कंगना की इमेज मिक्स बैग वाली है, वो जिस तरह के रोल करती है उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो किरदार उनकी रियल लाइफ की तरह है। मेरे दिमाग में कंगना को लेकर कोई कहानी या प्रोजेक्ट नहीं है। इसके साथ ही 'थलाइवी' में कंगना को कास्ट को लेकर राम गोपाल वर्मा ने कहा कि मैं जयललिता के किरदार में कंगना को देखना पसंद नहीं करता हूं।

राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा- 'जयललिता के किरदार के लिए 50 साल के करीब उम्र वाली एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहिए था.. जयललिता का फेम हम सब जानते है। ये किरदार उस एक्ट्रेस को करना चाहिए था जिसका उनसे थोड़ा बहुत हुलिया मिलना जरुरी है। अगर मेरे पास मौका होता तो मैं कंगना को मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में कास्ट करता क्योंकि फैंस उन्हें उसी अवतार में पसंद करते है, लेकिन कंगना की पर्सनैलिटी जयललिता से बिल्कुल अलग है इसलिए इस रोल के लिए वो सही नहीं है।

Next Story