Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्जुन रामपाल से पहले इन हस्तियों के घर पर भी NCB बोल चुकीं है धावा, छापेमारी में ड्रग्स किए जब्त

अर्जुन रामपाल से पहले भी एनसीबी बॉलीवुड और टीवी की कई नामी हस्तियों के घर छापा मार चुकी है। चलिए, आपको बताते है कि इससे पहले एनसीबी ने किन-किन हस्तियों के घर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया।

अर्जुन रामपाल से पहले इन हस्तियों के घर पर भी NCB बोल चुकीं है धावा, छापेमारी में ड्रग्स किए जब्त
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो एक्शन में है। एनसीबी ने रडार पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम हस्तियां है। साथ ही ड्रग्स पेडलर्स पर भी शिकंजा कस रही है। एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की। इससे पहले भी एनसीबी बॉलीवुड और टीवी की कई नामी हस्तियों के घर छापा मार चुकी है। चलिए, आपको बताते है कि इससे पहले एनसीबी ने किन-किन हस्तियों के घर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया।

8 नवंबर को एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा। इस छापेमारी में फिरोज के घर से 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन बरामद किए थे। जिसके चलते उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा फिरोज को भी समन भेजा गया है।

कुछ दिन पहले ही क्वान की एक्स एम्पॉइल करिश्मा प्रकाश के घर पर भी छापेमारी की गई थी। इस छापेमारी में उनके घर से 1.8 ग्राम हशीश बरामद किया गया। चूंकि करिश्मा अपने घर पर मौजूद नहीं थी, जिसके चलते एनसीबी ने उनके घर के बाहर समन चस्पा किया।


करिश्मा प्रकाश के अलावा, एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर भी छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया था। उनके घर पर इस कार्रवाई को चार घंटे तक चलाया गया। हालांकि उनके घर से ड्रग्स नहीं मिला। आपको बता दें कि ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर है और उनका भाई शौविक अभी भी जेल में है।

एनसीबी ने टीवी कपल अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर भी छापेमारी की थी। उनके घर से मारियुवाना मिला था। इस कपल का नाम एक ड्रग पेडलर के पूछताछ के दौरान सामने आया था। जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद एनसीबी ने अबीगैल पांडे और सनम जौहर को समन जारी किया था।

Next Story