Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई पुलिस का बड़ा कारनामा, उर्मिला मातोंडकर को इस बड़ी मुसीबत के बाहर निकाला

हाल ही में उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने की जानकारी दी थी और इसकी शिकायत मुंबई पुलिस के साइबर सेल में की थी।

मुंबई पुलिस का बड़ा कारनामा, उर्मिला मातोंडकर को इस बड़ी मुसीबत के बाहर निकाला
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को मुंबई पुलिस ने बड़ी मुसीबत से बचाया है। हाल ही में उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने की जानकारी दी थी और इसकी शिकायत मुंबई पुलिस के साइबर सेल में की थी। इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट रिकवर कर लिया है। इसके लिए उर्मिला ने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है। लेकिन अभी भी कुछ पोस्ट है, जो गायब है।

उर्मिला ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद कहते हुए एक पोस्ट किया और लिखा- 'और मैं वापस आ गई... धन्यवाद इंस्टाग्राम और मुंबई पुलिस आपके सहयोग के लिए, लेकिन मेरे कुछ पोस्ट अभी भी मिसिंग है.. मेरे इंस्टा परिवार को बहुत सारा प्यार...' उर्मिला मातोड़कर के फिर से इंस्टाग्राम पर वापस आने को लेकर फैंस काफी खुश है। फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट के जरिए उन्हें बधाईयां दे रहे है और मुंबई पुलिस का भी धन्यवाद कर रहे है।

उर्मिला ने इंस्टा हैक की जानकारी देते हुए बताया था कि उन्होंने एक मैसेज का जवाब दिया छथा, जिसके तुरंत बाद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया। पहले वो आपको मैसेज करते है और बाद में आपको कुछ स्टेप्स का पालन करने को कहते है और अकाउंट को वेरिफाई करने की बात कहते है और फिर वो आपके अकाउंट को हैक कर लेते है। दूसरे ट्वीट में उर्मिला ने लिखा- 'महिलाओं को साइबर अपराधों को हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैकिंग की एफआईआर दर्ज करवाई है। साइबर क्राइम डीसीपी रश्मि करनदिकर से मुलाकात की, जिन्होंने इस मुद्दे पर मुझे बहुत जानकारी दी। भविष्य में इस पर मैं काम करती रहूंगी।'

Next Story