Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रियंका चोपड़ा ने बैंक लूटने का बनाया प्लान, होगी 7 साल की जेल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा करीब तीन साल बाद फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को महाराष्ट्र पुलिस ने फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में बोले गए एक डायलॉग के लिए ट्वीट कर 7 साल की सज़ा और जुर्माने की चेतावनी दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने बैंक लूटने का बनाया प्लान, होगी 7 साल की जेल!Maharashtra Police Warn For Jail Priyanka Chopra Film Sky Is Pink Dialogue Bank Robbery

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' से बॉलीवुड में वापसी कर रही है। अपने कमबैक के साथ ही प्रियांका बॉलीवुड की सुर्खियों बटोरती हुई नज़र आ रही है। 10 सितम्बर को रिलीज़ हुए 'द स्काई इज़ पिंक' के ट्रेलर को जहां लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीँ इस ट्रेलर को देख महाराष्ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को चेतावनी दी है।

दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति (फरहान अख्तर) को एक डायलॉग बोलती हुई नज़र आ रही है। "एक बार आयशा ठीक हो जाये फिर हम दोनों साथ मिलकर बैंक लूटेंगे" इस डायलॉग पर महाराष्ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को ट्वीट कर आईपीसी की धारा 393 के तहत 7 साल की सज़ा और जुर्माने की चेतावनी दी है।

पुलिस की चेतावनी मिलते ही प्रियंका चोपड़ा ने रिट्वीट कर कहा "opps मैं रंगे हाथों पकड़ी गई,लगता है अब प्लान बी अपनाना पड़ेगा"।

गौरतलब है कि शोनाली बोस की डायरेक्शन में बनी 'द स्काई इज़ पिंक' 13 सितम्बर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर 'आयशा चौधरी' के जीवन पर आधारित है फिल्म में आयशा के किरदार में अभिनेत्री ज़ायरा वासिम और मुख्य भूमिका में प्रियंका चोपड़ा व फरहान अख्तर है।फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी।

Next Story
Share it
Top