Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सैफ़-करीना की इस फिल्म के आड़े आई थी शिवसेना, लोगों ने भी जताया था विरोध

एक्ट्रेस करीना कपूर का 21 सितंबर को जन्मदिन है। करीना अपने रिलेशनशिप को लेकर विवादों में तो रहीं ही, साथ ही अपने फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में छाई रही। आखिर कौन-कौन सी फिल्मों को लेकर करीना विवादित सुर्खियों में रही.. चलिए आपको बताते है।

सैफ़-करीना की इस फिल्म के आड़े आई थी शिवसेना, लोगों ने भी जताया था विरोधKreena Kapoor Birthday: Shivsena Protest Against Saif-Kareena Film Kurbaan

बॉलीवुड कपल 'सैफ़िना' का विवादों से गहरा नाता है। चाहे ऐज-गैप रिलेशनशिप की बात हो या फिर साथ में काम की गई फिल्मों का विवादित पोस्टर हो। सैफ अली खान और करीना कपूर खान सुर्खियों में बने ही रहते है। चलिए बात करते है कि साल 2009 की, इस साल सैफ़ अली खान और करीना कपूर की फिल्म 'कुर्बान' रिलीज हुई थी, लेकिन इस फिल्म का पोस्टर काफी विवादों में रहा था। फिल्म 'कुर्बान' का प्रमोशनल पोस्टर आउट होने के बाद लोगों ने खूब हंगामा किया।



लोगों ने पोस्टर को अश्लील बताते हुए फिल्म के खिलाफ सड़कों पर खूब विरोध-प्रदर्शन भी किए थे। यही नहीं, इस मामले के विरोध में राजनीतिक पार्टियां भी मैदान में उतर आई थी। महाराष्ट्र की शिव सेना पार्टी और हिन्दू संगठनों ने इस पोस्टर पर आपत्ति जताते हुए फिल्म का पोस्टर हटाए जाने की मांग की थी। इसके अलावा, शिवसेना ने करीना कपूर को एक साड़ी भी भेजी और उसे पहनने की सलाह भी दी।



kareena kapoor, saif ali khan, kurbaan, kareena-saif controversies'कुर्बान' के पोस्टर पर मीडिया से बातचीत में शिव सेना ने कहा कि इस तरह की फिल्मों और पोस्टर्स से असमाजिक तत्वों को बढ़ावा मिलता है। जब इस बारे में करीना कपूर और सैफ़ अली खान से मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इसे एक प्रमोशनल स्टंट करार दिया और कैमरे से बचते हुए निकल गए। आपको बता दें कि 'कुर्बान' से पहले भी करीना और सैफ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके है। दोनों की LOC कारगिल, ओमकारा और टशन जैसी फिल्मों को लोगों ने खूब सराहा भी।

Next Story
Share it
Top