Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'पत्रकार' बनने के लिए कार्तिक आर्यन ने फिल्ममेकर के सामने रखी ये शर्त, सोनम कपूर को करना चाहते Beat

कार्तिक आर्यन अगले महीने से अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। ये फिल्म राम माधवानी की फिल्म है। इस फिल्म का नाम तो अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन फिल्म में उनके किरदार की चर्चा चारों तरफ हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक पत्रकार का रोल निभाते नजर आएंगे।

पत्रकार बनने के लिए कार्तिक आर्यन ने फिल्ममेकर के सामने रखी ये शर्त, सोनम कपूर को करना चाहते Beat
X

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने चुलबुले अंदाज से सबके फेवरेट लिस्ट में शुमार है। कार्तिक आर्यन के पास बड़े और महंगे प्रोजेक्ट की कोई कमी नहीं है। कार्तिक आर्यन अगले महीने से अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। ये फिल्म राम माधवानी की फिल्म है। इस फिल्म का नाम तो अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन फिल्म में उनके किरदार की चर्चा चारों तरफ हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक पत्रकार का रोल निभाते नजर आएंगे।

राम माधवानी की ये फिल्म लो बजट की फिल्म है। इसलिए फिल्म की कहानी मीडिया ऑफिस के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई है। फिल्म में सिर्फ एक ही सेट होगा और किरदार तकरीबन 6 होंगे। इस लो बजट की फिल्म को साइन करने के पीछे का कारण ये है कि ये फिल्म एक कॉमेडी टाइफ मूवी है। ऐसी मूवी का कार्तिक आर्यन के बेसब्री से इंतजार था। बताया जाता है कि फिल्म को साइन करने से पहले कार्तिक आर्यन ने राम माधवानी के सामने एक शर्त रखी थी, ये शर्त क्या थी चलिए आपको बताते है।

शर्त के मुताबिक, राम माधवानी को इस फिल्म के साथ वैसा ही कुछ करें जो उन्होंने सोनम कपूर की नीरजा में किया था। बात करें अगर वर्कफ्रंट की तो, कार्तिक आर्यन 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। 'भूल भूलैया 2' सुपरहिट हॉरर थ्रिलर फिल्म 'भूल भुलैया' का दूसरा पार्ट है। बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने जा रही है। 'भूल भूलैया 2न को इसी साल 31 जुलाई को रिलीज करने का प्लान था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। अब ये फिल्म को अगले साल रिलीज करने की योजना है।


Next Story