Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवरात्रि के पहले दिन FIR दर्ज होने पर बोलीं कंगना रनौत, 'मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं जल्द आऊंगी'

कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप के चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने आदेश दिए है। इस एफआईआर पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया है।

नवरात्रि के पहले दिन FIR दर्ज होने पर बोलीं कंगना रनौत, मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं जल्द आऊंगी
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया। कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप है जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए है। इस पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा- 'कौन कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज नवरात्रि में क्लिक की गई तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।'

आपको बता दें कि महोम्मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के एक शख्स ने कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अर्जी डाली थी। अपनी इस अर्जी में अशरफ ने कहा था कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती है। अशरफ का कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती रहती है। सबूत के तौर पर इस शख्स ने कंगना रनौत के कई ट्वीट्स भी कोर्ट में पेश किए। इस अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए।

कोर्ट के आदेश के बाद से कंगना की मुश्किलें बढ़ सकती है। अब कंगना के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 156(3) के तहत एफआईआर दर्ज कराई जा सकती है। जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा सकती है और सबूत मिलने पर उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। आपको बता दें कि कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर अक्सर विवादों में रहती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। ये फिल्म जयललिता की बायोपिक फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत उनके किरदार में नजर आने वाली है।

Next Story