Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड में अपने सफर की वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनौत हुई भावुक, बोली- मैने बहुत संघर्ष किया है

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनके फिल्मी करियर के पूरे सफर की झलकियों को देखा जा सकता है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने बताया है कि यह वीडियो उन्हें उनकी बहन ने भेजा है जिसे किसी एक्ट्रेस के किसी फैन ने बनाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है।

kangan ranaut shares video on many looks through her career in bollywood says i suffered a lot
X

बॉलीवुड में अपने सफर की वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनौत हुई भावुक, बोली- मैने बहुत संघर्ष किया है

'तनु वेड्स मनु', 'क्वीन' और 'मणिकर्णिका' जैसी हिट फिल्मे देने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। हिमाचल के एक छोटे से शहर से आने वाली कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में ये मुकाम अपनी मेहनत के बलबूते और बिना किसी गॉडफादर के हासिल किया है। मात्र 16 साल की उम्र में कंगना ने अपने घर को छोड़ दिल्ली की राह पकड़ ली थी। जिसके बाद साल 2006 में उनकी पहली फिल्म 'गैंगस्टर' (Gangster) रिलीज हुई।

कंगना की फिल्मी सफर की राहें बहुत कठिन थी जिन्हें एक्ट्रेस ने अपनी हिम्मत और संघर्ष के साथ पार किया। हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनके फिल्मी करियर के पूरे सफर की झलकियों को देखा जा सकता है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने बताया है कि यह वीडियो उन्हें उनकी बहन ने भेजा है जिसे किसी एक्ट्रेस के किसी फैन ने बनाया है। कंगना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "जब मैंने काम करना शुरू किया तो मैं नाबालिग थी, मुझे बहुत नुकसान हुआ क्योंकि मुझे उस समय स्कूल में पढ़ाई करनी चाहिए थी और करियर बनाने के लिए संघर्ष नहीं करना चाहिए था, वह भी बिना माता-पिता या फिल्म इंडस्ट्री की उचित समझ और मार्गदर्शन के। आगे एक्ट्रेस ने लिखा, "आज मुझे लगता है कि 16 साल की उम्र से शुरू करने और सफलता हासिल किए हुए मुझे एक दशक से अधिक समय हो चुका है लेकिन आज भी मैं 34 साल की उम्र से शुरू कर सकती हूं और अपना खुद का स्टूडियो बना सकती हूं और एक सफल फिल्म निर्माता बन सकती हूं क्योंकि मेरे पास समय है।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह गीता में कृष्णा ने जो भी कुछ कहा है उसमें पूरा विश्वास रखती हैं। जो कुछ भी बुरा होता है उसमें कुछ न कुछ अच्छाई छिपी होती है। चाहें हम देख पाये या नहीं ये हमारी समस्या है लेकिन यह वास्तविकता की प्रकृति को नहीं बदलता है। इस पोस्ट के अंत में एक्ट्रेस ने वीडियो के लिए धन्यवाद भी लिखा। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना बहुत जल्द ही फिल्म 'थलाइवा' (Thaliava) में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह भूतपूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल में घोषित आपातकाल पर फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का निर्माण कर रही हैं।

Next Story