Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Jai Mummy Di Box Office Collection Day 4: 'जय मम्मी दी' का शानदार कलेक्शन, चौथे दिन इतने करोड़ की कमाई

Jai Mummy Di Box Office Collection Day 4: फिल्म 'जय मम्मी दी' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है... फिल्म में सनी सिंह और सोनाली सहगल के मम्मियों के बीच कट्टर दुश्मनी है। जिसका खामियाजा दोनों को भुगतना पड़ता है। फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

Jai Mummy Di Box Office Collection Day 4: जय मम्मी दी का शानदार कलेक्शन, चौथे दिन इतने करोड़ की कमाईजय मम्मी दी

बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह और सोनाली सहगल की फिल्म 'जय मम्मी दी' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू' की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले 'लव रंजन' ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है जब डायरेक्शन नवजोत गुलाटी ने किया है। फिल्म को लेकर मिलजुले रिव्यूज आ रहे हैं।

फिल्म के प्रदर्शन के मुताबिक, चौथे दिन फिल्म ने 2.87 करोड़ का कलेक्शन किया होगा। जिसके चलते फिल्म का कलेक्शन 3.50 करोड़ के करीब पहुंच गया होगा। हालांकि अभी कमाई की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म में सनी सिंह एक स्वीट मोड के किरदार में हैं, उनके इस किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं सोनाली सहगल एक मुंहफट लड़की के किरदार में हैं, दर्शक भी सोनाली के किरदार को काफी प्यार दे रहे है। सनी और सोनाली इस फिल्म से पहले 'प्यार का पंचनामा 2' में भी साथ काम कर चुके है। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी अच्छी लगती है।

फिल्म की कहानी- इस कहानी में सुप्रिया पाठक लाली खन्ना का रोल कर रही हैं और पूनम ढिल्लों पिंकी भल्ला के किरदार में हैं। दोनों पुरानी दोस्त हैं और पड़ोसी भी हैं... लेकिन एक-दूसरे की जानी दुश्मन हैं।

दोनों के बच्चे सांझ, जिसका किरदार सोनाली सहगल निभा रही हैं, और दूसरे के बेटा हैं पुनीत, इसका किरदार सनी सिंह ने निभाया है। दोनों के बच्चे जवान है और एक-दूसरे के जानी दुश्मन भी हैं। दोनों के घर में एक ही कामवाली है।

जलन के कारण लाली खन्ना और पिंकी भल्ला एक जैसे कपड़ें सिलवाती हैं, यहां तक कि अपने बच्चों की शादी की तारीख और वेन्यू भी एक ही रखती हैं... ये देख लोगों का मानना है कि दोनों का बस चले तो वो बच्चों की शादी भी एक ही इंसान से करवा दें।

वहीं पुनीत खन्ना और सांझ भल्ला की बात करें तो एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और एक-दूसरे को पसंद करते हैं लेकिन अपनी मम्मियों की दुश्मनी के चलते अपनी दिल की बात नहीं कह पाते।

पिंकी और लाली इस बात ये अंजान होती हैं कि उनके बच्चे एक दूसरे को पंसद करते है। कहानी में ट्विस्ट तब आता हैं, जब सांझ पुनीत को शादी के लिए प्रपोज करती हैं, लेकिन पुनीत मम्मी के डर के कारण जवाब नहीं दे पाता। इस बात से दुखी सांझ किसी और से शादी करने के लिए हां कर देती है, वहीं पुनीत का रिश्ता भी कही और तय हो जाता है।

इस बीच पुनीत और सांझ को एहसास होता हैं कि वो एक-दूसरे के बिना खुश कभी नहीं रह सकते है, ऐसे में वो शादियों को तोड़ने की कोशिशों में जुट जाते है.. क्या ये दोनों अपने रिश्ते का सच अपनी मम्मियों के सामने रख पाएंगे, क्या दोनों की मम्मी दुश्मनी भुलाकर रिश्ते को अपना पाएंगी... ये सब जानने के लिए आपको फिल्म सिनेमाघर जाकर फिल्म देखनी होगी।

Next Story
Top