Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साल 2021 आते ही दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया बड़ा हेरफेर, करोड़ों फैंस हो गए परेशान

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया अकाउंट में बड़ा हेरफेर किया है। जिसने फैंस को हैरान कर दिया।

साल 2021 आते ही दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया बड़ा हेरफेर, करोड़ों फैंस हो गए परेशान
X

साल 2021 में दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया अकाउंट में बड़ा हेरफेर किया है। जिसने फैंस को हैरान कर दिया। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर से अपने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे करोड़ों लोगों को बड़ा झटका लगा है। फैंस के मन में तमाम सवाल उठ रहे है कि क्या उन्होंने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए है, या फिर दीपिका का अकाउंट हैक हो गया है।

प्रोफाइल को ध्यान से देखे तो पता चलेगा कि उन्होंने खुद ही अपनी प्रोफाइल को प्राइवेट किया हुआ है। ये किसी प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा है। इसको लेकर अभी तक दीपिका पादुकोण की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि दीपिका के इंस्टाग्राम पर पांच करोड़ से ज्यादा और ट्विटर पर करीब ढाई करोड़ फॉलोअर्स हैं। पोस्ट न दिखने को लेकर फैंस काफी परेशान है।


आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण राजस्थान में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही है। वो रणवीर सिंह के साथ राजस्थान में एन्जॉय कर रही है। इस दौरान उनकी मुलाकात उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, नीतू कपूर और आलिया भट्ट से हुई थी। इस मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। लोगों का कहना था कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सगाई के लिए गई है।

Next Story