Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय देवगन ने की नई फिल्म की घोषणा, 90 के दशक से है 'गोबर' कॉमेडी ड्रामा की कहानी

सिद्धार्थ रॉय कपूर और अजय देवगन ने मिलकर 'गोबर' नाम से अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है,फिल्म कॉमेडी ड्रामा जॉनर की

अजय देवगन ने की नई फिल्म की घोषणा, 90 के दशक से है ‘गोबर’ कॉमेडी ड्रामा की कहानी
X

अजय देवगन ने की नई फिल्म ‘गोबर’ की घोषणा 

महाराष्ट्र में लगे कर्फ्यू ने भले ही बॉलीवुड में शूटिंग अटका दी हो मगर नई फिल्मों के घोषणा में इससे कोई बाधा नहीं आई है। अपनी नई फिल्म के लिए सुपरस्टार अजय देवगन(Ajay Devgan) ने सिद्धार्थ रॉय कपूर(Siddharth Roy Kapoor) से हाथ मिला लिया है। दोनो ने साथ मिलकर 'गोबर'(Gobar) नाम से आने वाली फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का जॉनर कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे सबल शेखावत(Sabal Shekhawat) इनका ऐड फिल्म की दुनिया का जाना माना नाम है। इस फिल्म की कहानी सबल(Sabal Shekhawat) ने सम्भित मिश्रा(Sambit Mishra) के साथ मिलकर लिखी है।

डायरेक्टर सबल(Sabal Shekhawat) के करीबियों की माने तो यह फिल्म 90 के दशक में सेट की गयी है। कहानी एक वेटरनरी डॉक्टर के इर्द गिर्द घूमती है जिसे लावारिस जानवरो से बहुत प्यार है। वह जानवरो के हित में कुछ काम करना है। उसके इस काम मे रोड़ा अटकाते है एडमिनिस्ट्रेशन में कार्यरत भ्रष्ट अधिकारी। ऐसे में वह डॉक्टर कैसे अपने काम को पूरा कर पाता है, फिल्म उसकी इसी जर्नी के बारे में है।

राइटर-डायरेक्टर सबल शेखावत(Sabal Shekhawat) का कहना है कि, 'गोबर'(Gobar) एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों को 90 के दशक के छोटे शहर में रहनेवाले लोगों के सरल जीवन की ओर ले जाएगी। सबल(Sabal Shekhawat) आगे कहते है कि वह इस फिल्म के लिए अजय(Ajay Devgan) और सिद्धार्थ(Siddharth Roy Kapoor) जैसे दो सम्मानित निर्माताओं के आभारी है।

निर्माता अजय देवगन(Ajay Devgan) के मुताबिक गोबर(Gobar) की कहानी बहुत ही अनोखी, अद्भुत, मजेदार और मनोरंजक है। उन्होने कहा कि, 'हम चाहते हैं कि दर्शक हंसें, आराम करें, थोड़ा सोचें और साथ-साथ आनंद भी लें'। वहीं निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर(Siddharth Roy Kapoor) ने कहा कि ,"यह एक आम आदमी की असाधारण वीरता की कहानी है। वह हंसी-ठहाकों के साथ भ्रष्टाचार का सामना करता है और यह संदेश पहुंचता है कि आम आदमी बहुत शक्तिशाली होता है। यह सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म है और भ्रष्टाचार के अंदर की दुनिया का खुलासा करती है। मैं अजय(Ajay Devgan) और उनकी प्रोडक्शन टीम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं। क्योंकि वे इस फिल्म में जान डाल देंगे।"

इस समय अजय देवगन(Ajay Devgan) एक साथ काफी प्रोजेक्टज़ में बिजी हैं। 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'(Bhuj: The Pride of India) का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। 'मे डे'(May Day) की शूटिंग के लिए वे कतर और दोहा के बारें में सोच रहे हैं। 'थैंकगॉड'(Thank God) की शूटिंग फिलहाल रूकी हुई है, क्योंकि इसके एक प्रोड्यूसर दीपक मुकुट को कोरोना हो गया है। 'मैदान'(Maidan) फिल्म को भी दशहरे से पहले पूरी करने को लेकर भी कोशिश जारी है।

Next Story