Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सारा अली खान के मंदिर जाने पर मचा बनारस में बवाल, कहा- ये परंपराओं के खिलाफ

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने गई। जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। अब उनके मंदिर जाने को लेकर सवाल उठाने शुरू हो गए हैं।

सारा अली खान के मंदिर जाने पर मचा बनारस में बवाल, कहा- ये परंपराओं के खिलाफ
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें वो वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने जाती हुई नजर आईं। सारा के इस वीडियो को फैंस ने खूब प्यार दिया, लेकिन अब उनके मंदिर जाने को लेकर स्थानीय पंडितों और संतों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। काशी विकास समिति ने उनके गैर-हिंदू होने पर आपत्ति जताई है। दरअसल, सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए बनारस आई थीं।

शूटिंग से फ्री होने के बाद सारा (Sara Ali Khan) ने काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए और गंगा आरती में भी शामिल हुईं। इस दौरान उनकी मां अमृता सिंह भी साथ में थी। दोनों ने बनारस की खूबसूरत फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। वहीं सारा के मंदिरों के दर्शन करने पर काशी विकास समिति ने आपत्ति जताई है। समिति के महासचिव चंद्र शेखर कपूर ने कहा- 'मंदिर में सारा का आना परंपराओं के मानदंडों के खिलाफ है, इससे मंदिर की सुरक्षा पर भी सवाल उठता है, जहां लगे साइन बोर्ड पर ये साफ लिखा हुआ है कि मंदिर में 'गैर-हिंदुओं' का प्रवेश मना है'

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र की फैन हुईं सारा अली खान, टीवी रिपोर्टर बन दिखाई शहर की खूबसूरती

आपको बता दें कि सारा अली खान ने बनारस से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो टीवी रिपोर्टर के तौर पर दुकानों के बारे में बताती हुई दिखाई दी। सारा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। वीडियो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- 'नमस्ते दर्शकों, बनारस की गलियों से....ओह क्या शानदार दिन है, बहुत कर्म खर्च में बहुत ज्यादा मस्ती, केवल बनारस ही ऐसी जगह है जहां कोई भी रुक सकता है', वीडियो की शुरूआत सारा अली खान 'नमस्ते' के साथ करती है और कहती हैं कि इस समय हम हैं बनारस की विश्वनाथ गली में, आप देख रहे हैं यहां कितनी खूबसूरत दुकानें हैं, तरह तरह की रंग बिरंगी चूड़ियां बिक रही हैं। इस दौरान सारा एक लस्सी की दुकान पर पहुंचती हैं और वहां रखी दही के बारे में पूछती है। दुकानदार के बताने पर सारा दही को हिंदी और इंग्लिश में भी बताती हैं। पतली गली में बाइक को देखकर भी सारा चौंक जाती हैं, कहती हैं देखिये गली में बाइक भी है।

Next Story