Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Commando 3 Box Office Collection Day 5: 25 करोड़ के बेहद करीब 'कमांडो 3', पांचवें दिन जबरदस्त कमाई

Commando 3 Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' शानदार प्रदर्शन कर रही है। पांच दिनों में 'कमांडो 3' ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म 25 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है। माना जा रहा है कि फिल्म कल तक 25 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

Commando 3 Box Office Collection Day 5: पांच दिनों में कमांडो 3

Commando 3 Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पांचवें दिन धांसू कमाई करते हुए 3.02 करोड़ का बिजनेस किया। जिसके चलते अब तक फिल्म ने 24.77 का शानदार बिजनेस किया है।

बीते दिनों के फिल्म की कमाई पर नजरें डालें तो फिल्म ने पहले ही दिन 4.74 करोड़ की कमाई की, वहीं दूसरे दिन 5.64 करोड़ की कमाई की जबकि वीकेंड यानी रविवार तीसरे दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा 7.95 करोड़ पर पहुंचा। इसके अलावा, चौथे दिन फिल्म ने 3.42 और पांचवें दिन 2.05 करोड़ का बिजनेस किया।

फिल्म की कहानी- फिल्म की शुरुआत पहलवां के एक ग्रुप से होती है, जो कुछ स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़ करता है और करणवीर सिंह डोगरा उन्हें बचाने के लिए एक्शन हीरो की तरह एंट्री लेता हैं। फिल्म में विद्युत जामवाल ने करणवीर सिंह डोगरा का किरदार निभाया है, करणवीर सिंह को एक मिशन में जुटा हुआ है, जो लव जिहाद के नाम पर हिंदुस्तान में कुछ बड़ा हमला करने के योजना बना रहे है।

इस योजना का मास्टरमाइंड लंदन में बैठा एक आतंकवादी बुराक है। आंतकवादी बुराक का किरदार गुलशन देवैया ने निभाया है। इस प्लान का पर्दाफाश करने के लिए कमांडो करणवीर डोगरा और उसके साथी कमांडो मलिका को लंदन भेजा जाता है।

आपको बता दें कि मलिका का रोल अंगिरा धार ने निभाया है। लंदन पहुंचते ही मलिका और करण की मुलाकात भावना रेड्डी और अरमान से होती है। भावना रेड्डी के रोल में अदा शर्मा है और अरमान के रोल में सुमित ठाकुर है।

उनके इस मिशन में ये दोनों भी साथ देते है। इसके बाद कहानी में आते हैं कई सारे ट्विस्ट और टर्न... दिन बीतते रहते है। बम धमाके में सिर्फ 30 दिन बाकी होते हैं। क्या करण आतंकवादी बुराक को पकड़ पाएगा.. क्या करण हिंदुस्तान में होने वाले धमाकों को रोक पाएगा?.. ये पता लगाने के लिए आपको फिल्म देखना होगा।

इस फिल्म को विपुल शाह (Vipul Amrutlal Shah) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में भरपूर एक्शन (Action Movie) है। विद्युत जामवाल के शानदार एक्शन और अदा शर्मा (Adah Sharma) की हॉटनेस आपको काफी पसंद आएगी।

माना जा रहा है कि कमाई के मामले में विद्युत की 'कमांडो 3' (Commando 3) अपनी पिछली फिल्मों 'कमांडो' (Commando) और 'कमांडो 2' (Commando 2) को पीछे छोड़ देगी। फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर खासी कमाई करेगी।

Next Story
Share it
Top