Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: लॉकडाउन में अब रितेश पांडे ने रिलीज किया ये भोजपुरी सॉन्ग, सोशल मीडिया पर मिल रहा शानदार रिस्पॉस

'ट्रैक्टर वाला दिल ले गया' Tractor Me Chalo Gori Hawa Lagega सॉन्ग के यू ट्यूब पर रिलीज होते ही लोगों का मिल रहा धमाकेदार रिस्पॉस। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना।

Bhojpuri Gana: लॉकडाउन में अब रितेश पांडे ने रिलीज किया ये भोजपुरी सॉन्ग, सोशल मीडिया पर मिल रहा शानदार रिस्पॉस
X

भोजपुरी सिनेमा में अपने गानों से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले सुपरस्टार रितेश पांडे की फैंन बढते जा रही है। यही वजह है कि उनका कोई भी सॉन्ग आते ही हिट हो जाता है। इसी कडी में लॉकडाउन के बीच रितेश पांडे ने अपना एक और जबरदस्त गाना यू ट्यूब पर रिलीज कर दिया है। इस गाने को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसी के चलते कुछ ही दिनों में उनके इस गाने पर हजारों व्यूज आ गये हैं। इस गाने में अंतरा सिंह ने भी रितेश का साथ दिया है।

लॉकडाउन के बीच रिलीज किया सॉन्ग

रितेश पांडे का भोजपुरी धोबी गीत 'ट्रैक्टर वाला दिल ले गया' (Tractor Me Chalo Gori Hawa Lagega) का वीडियो लॉकडाउन के बीच 30 अप्रैल को यूट्यूब पर जारी हो चुका है। गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। जबकि गाने के बोल जे डी बहादुरपुर ने लिखे हैं। वहीं गाने को संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। उनके इस गाने को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं दावा किया जा रहा है कि जिस तरह से रितेश पांडे के गाने हैलो कौन ने सारे रिकॉर्ड तोडकर 490 मिलियन व्यूज के साथ जो रिकॉर्ड बनाया है। उसी तरह यह गाना भी ऐसा ही रिकॉर्ड बनाने के लिए बढ सकता है। इस गाने को भी उनके फैंस सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

ट्रैक्टर वाला दिल ले गया गाने (Tractor Me Chalo Gori Hawa Lagega)पर पिछले कुछ ही दिनों में करीब 50 हजार व्यूज आ चुके हैं। इसका आकंडा धीरे धीरे बढता जा रहा है।

और पढ़ें
Next Story