Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उर्मिला मातोड़कर के सपोर्ट में वायरल हो रहा Amul का कार्टून !, क्या हैं पूरा मामला

उर्मिला मातोड़कर से जुड़ा Amul का एक कार्टून सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे उर्मिला से सपोर्ट वाला कार्टून करार दे रहे है। क्या हैं ये पूरा मामला,

उर्मिला मातोड़कर के सपोर्ट में वायरल हो रहा Amul का कार्टून !, क्या हैं पूरा मामला
X
उर्मिला मातोड़कर

कंगना रनौत के खिलाफ आए दिन उनके ही बॉलीवुड सितारें उतरकर आ रहे है। ड्रग्स मामले में फिल्म इंडस्ट्री को खींचने पर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को आड़े हाथ लिया था। उर्मिला के वार पर कंगना रनौत ने पलटवार किया और उन्होंने 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' बता दिया। कंगना के इस कमेंट पर सोशल मीडिया के जरिए लोग नाराजगी जता रहे है। इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक कार्टून वायरल हो रहा है। ये कार्टून उर्मिला मातोंडकर का है। इस कार्टून को लोग कंगना बनाम उर्मिला से जोड़कर देख रहे है।

ये कार्टून 'अमूल इंडिया' (Amul) का है। 'कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बनाम उर्मिला मातोंडकर' ट्रेंडिंग के बीच ये कार्टून इस कदर वायरल हो रहा है, कि लोग ये मानकर चल रहे है कि अमूल कंपनी, उर्मिला (Urmila Matondkar) को सपोर्ट कर रही है। अमूल के इस कार्टून में उन्होंने 'रंगीला गर्ल' शब्द का इस्तेमाल किया है। लेकिन हम आपको यहां बता दें कि अमूल ने ये कार्टून अब नहीं, बल्कि फिल्म 'रंगीला' के रिलिजिंग को लेकर जारी किया था। उर्मिला मातोंडकर, आमिर खान, जैकी श्रॉफ स्टारर 'रंगीला' 8 सितंबर 1995 को रिलीज हुई थी।

अमूल ने ये क्रिएटिव 25 साल पहले 'रंगीला' के रिलीज के बाद बनाया था। ये फिल्म राम गोपाल वर्मा की ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक मानी जाती है। अमूल के इस 25 साल पुराने पोस्टर में देख सकते है कि, उर्मिला मातोंडकर रेड ड्रेस में नजर आ रही है। इस कार्टून में लिखा- 'Not Massom Anymore', पोस्टर में नीचे की साइड लिखा है कि 'अमूल रंगीला मख्खन', आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने कहा था कि कंगना को शायद पता नहीं कि हिमाचल प्रदेश ड्रग्स का गढ़ है, जहां की वो खुद है। वहीं जया बच्चन और हेमा मालिनी समेत कई लोग फिल्म इंडस्ट्री के सपोर्ट में आए है और बॉलिवुड की छवि खराब करने वालों को लताड़ लगाई है।

Next Story