Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Alia Bhatt Birthday: 'बालिका वधू' बनना चाहती थी आलिया भट्ट, पहले ही राउंड में मेकर्स ने कर दिया था बाहर

Alia Bhatt Birthday: आलिया भट्ट 15 मार्च को 27 साल की हो जाएंगी। आलिया के बेहद कम फैंस के ये बात पता होगी कि उन्होंने 'बालिका वधू' सीरियल के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन मेकर्स ने पहले ही राउंड में उन्हें बाहर कर दिया था।

Alia Bhatt Birthday:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट (Alia Bhatt Birthday Celebration) करेंगी। उनका जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था। आलिया का पूरा परिवार फिल्मी जगत से जुड़ा हुआ है। उनके पिता महेश भट्ट मशहूर फिल्मकार है, जबकि मां सोनी राजदान फिल्म राइटर है। आलिया ने फिल्म में पहली बार बाल कलाकार के तौर पर काम किया। उन्होंने फिल्म 'संघर्ष' में प्रीति जिंटा के बचपन का रोल निभाया, लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस आलिया ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरूआत की। इस फिल्म के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए।

फिल्मों में आने से पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वजन काफी था, लेकिन एक्ट्रेस बनने की चाह में उन्होंने तीन महीने के अंदर 16 किलो तक अपना वजन घटाया। आज आलिया जैसी फिगर पाने के लिए लड़कियां डाइटिंग करती है। आलिया के पास भारतीय नागरिकता नहीं है, उन्हें ब्रिटिश की नागरिकता प्राप्त है। इस बात को लेकर कुछ लोग अक्सर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते रहते है। लेकिन ज्यादातर लोग ऐसे है, जो उनके टैलेंट के फैन है। फिल्मों में उनकी शानदार एक्टिंग के फैन है। बताया जाता है कि आलिया ने 14 साल की उम्र में कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले 'बालिका वधू' के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वो पहले ही राउंड में बाहर हो गई थी और आज आलिया अपने मेहनत के दम पर लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आलिया ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी। आलिया ने 'हाइ वे', 'टू स्टेट्स', 'हम्टी शर्मा की दुल्हनियां', 'शानदार', 'उड़ता पंजाब', 'डियर जिंदगी', 'कलंक', 'गली ब्वॉय' जैसी सुपरहिट फिल्मों से लोगों का दिल जीता। आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। आलिया भट्ट के पास यूं तो पुश्तैनी संपत्ति काफी है, लेकिन उन्होंने अपने दम पर भी खुद के लिए करोड़ों की प्रॉपर्टी खड़ी की है। उनके पास 27 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। इसकी जानकारी एक अंग्रेजी वेबसाइट में दी गई है। आलिया एक फिल्म के 12 करोड़ रुपए लेती है। आलिया के पास लगजरी कारों का कलेक्शन भी है। जिसमें लैंड रोवर, ऑडी 7, ऑडी 5, ऑडी ए6, बीएमडब्लूय 7 सीरीज जैसी महंगी कार शामिल है।

Next Story
Top