Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आयुष्मान खुराना की Chandigarh Kare Aashiqui ऐसे बनी जीरो वेस्ट फिल्म, देखें BTS वीडियो

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हर बार अपनी फिल्म के साथ कुछ नया लेकर के आते हैं। एक्टर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) दिसंबर महीने की 10 तारीख को रिलीज होनें वाली है। तो अब फिल्म से रिलेटेड एक नई जानकारी सामने आई है।

आयुष्मान खुराना की Chandigarh Kare Aashiqui ऐसे बनी जीरो वेस्ट फिल्म, देखें BTS वीडियो
X

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हर बार अपनी फिल्म के साथ कुछ नया लेकर के आते हैं। एक्टर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) दिसंबर महीने की 10 तारीख को रिलीज होनें वाली है। तो अब फिल्म से रिलेटेड एक नई जानकारी सामने आई है। हाल फिलहाल में इस फिल्म की शूटिंग से एक बीटीएस वीडियो (Chandigarh Kare Aashiqui BTS Video) शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि ये एक जीरो वेस्ट फिल्म (Chandigarh Kare Aashiqui zero waste film) है।

आयुष्मान खुराना की इस अपकमिंग फिल्म के बीटीएस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक भी चीज को वेस्ट नहीं किया गया है। चाहें वो बचा हुआ खाना हो या प्लास्टिक बॉटल, इस्तेमाल की गई पीपीई किट हो या फिर कचरा, फिल्म की शूटिंग के दौरान हर एक चीज को रिसाइकिल किया गया। इस बीटीएस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे प्लास्टिक का इस्तेमाल कम करने के लिए के लिए पर्सनल बॉटल्स को आदत में लाया गया, बचे हुए खाने को जरूरतमंदों तक पहुंचाया गया।

इस बीटीएस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पैपराजी ने कैप्शन में लिखा है, "प्रोड्यूसर प्रग्या कपूर ने भारत की पहली जीरो-वेस्ट फीचर फिल्म #ChandigarhKareAashiqui को फिल्माने का एक और प्रयास पूरा किया। प्रतीक्षित फिल्म को और भी खास बनाते हुए, पर्यावरणविद ने एक स्थायी फिल्म प्रोडक्शन के निर्माण के लिए विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल किया।" बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ वाणी कपूर (Vaani Kapoor) नजर आ रही हैं। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' फिल्म 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज (Chandigarh Kare Aashiqui) हो रही है।

Next Story