Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CDR केस में रितिक का नंबर शेयर कर फंसी कंगना, अब दी ये सफाई

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से जुड़े सीडीआर मामले में अब कंगना रनौत का नाम सामने आया है। कंगना पर अभिनेता रितिक रोशन के मोबाइल नंबर को आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी को शेयर करने का आरोप लगा है।

CDR केस में रितिक का नंबर शेयर कर फंसी कंगना, अब दी ये सफाई
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक बडी़ खबर सामने आई है। दरअसल बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से जुड़े चर्चित सीडीआर मामले में कंगना रनौत का नाम सामने आया है। कंगना रनौत पर इस मामले में फंसे वकील रिजवान को रितिक का नंबर शेयर करने का आरोप लगा है। अब इस आरोप पर कंगना ने अपनी सफाई दी है।

कंगना ने दी ये सफाई-

बता दें कंगना के पीआर के हवाले से कहा गया है कि जब हम एक नोटिस का जवाब देते हैं, तो हम सभी डिटेल्स वकील को देतें हैं। तो क्या ये मान लिया जाए कि ये डिटेल्स कानून का उल्लंघन करने के लिए इस्तेमाल होंगी और किसी भी धारणा पर अपनी स्टेटमेंट बनाकर किसी कलाकार को बदनाम करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। किसी भी तरह का अनुमान लगाने से पहले उचित जांच जरूरी है।

ये है पूरा मामला-

बता दें, मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया है, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी का भी नाम आया। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कॉल डिटेल रिकॉर्डस मामले में अब जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशा श्रॉफ का भी नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ेंः चित्रांगदा सिंह ने बयां किया दर्द, बताया किसकी वजह से डूबा करियर

बता दें कि इस मामले में अब जांच के दौरान कंगना पर साल 2016 में रितिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर करने की बात की जा रही है। पुलिस इस पूरे सीडीआर मामले की गहनता से जांच कर रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story