Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breathe का टीजर हुआ रिलीज, आर माधवन का भयानक रूप देखकर डर जाएंगे आप

आर माधवन के अभिनय से सजी Breathe वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 26 जनवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

Breathe का टीजर हुआ रिलीज, आर माधवन का भयानक रूप देखकर डर जाएंगे आप

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने एक और शो Breathe का टीजर रिलीज कर दिया है। इस शो में मशहूर एक्टर आर माधवन मुख्य किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

आपको बता दे कि इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो मे अपने डिजीटल प्लेटफार्म पर एक और शो इनसाइड एज रिलीज किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

आर माधवान का दिखेगा खतरनाक रूप-

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन इस शो में एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं जो अपने बेटे बच्चे की जिंदगी बचाने के लिए किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार है।
इस शो के आधे मिनट के टीजर के वॉयस ओवर में एक संवाद सुनाई पड़ता है कि जब कोई पिता अपने बच्चे के भविष्य को बचाने की कसम लेता है तो वह किसी भी हद को लांघ सकता है यही नहीं वो एक समय बहुत ही खतरनाक रूप ले सकता है जिसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते।

Breathe की कहानी-

Breathe एक बहुत ही तेज साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है जिसमे किरदार के रूप बहुत तेजी से बदलते रहते हैं। कबीर सावंत जो मुंबई पुलिस का एक शातिर ऑफिसर है उसे उन हत्याओं की गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदीरी मिलती है जिनका आरोप डैनी मैस्करेनहस नाम के शख्श पर है।
डैनी को अपने बच्चे की जिंदगी बचाने के लिए कई सारी से परेशानियों से होकर गुजरना पड़त हैं लेकिन वह आखिर में अपने बच्चे को बचाने में कामयाब हो जाता हैं।

फिल्म की स्टारकॉस्ट-

बालीवुड सुपरस्टार आर माधवन पहली बार किसी वेबसीरीज में एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। उनके अलावा इस फिल्म में अमित साध और सपना पब्बी जैसे कलाकार भी एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे।
आपको बता दें कि आर.माधवन इस फिल्म के बाद एक तेलगू फिल्म साव्यसाची में नजर आएंगे और इसके साथ ही आर माधवन एक बॉलीवुड फिल्म चंदा मामा दूर के में भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे।
Next Story
Top