Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bollywood Movies 2019 : इन 5 अलग-अलग फिल्मों से बड़े पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं राजकुमार राव, ये रही पूरी लिस्ट

राजकुमार राव ने उम्दा अदाकारी के बल पर लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। राजकुमार राव ने बॉलीवुड में कम समय में ही अपना जलवा दिखा दिया है।

Bollywood Movies 2019 : इन 5 अलग-अलग फिल्मों से बड़े पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं राजकुमार राव, ये रही पूरी लिस्ट
X

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने उम्दा अदाकारी के बल पर लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। राजकुमार राव (Rajkummar Rao Upcoming Movies) ने बॉलीवुड में कम समय में ही अपना जलवा दिखा दिया है। बॉलीवुड में राजकुमार ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने हर जॉनर में अपने को साबित किया है। राजकुमार ने उन्ही फिल्मों को चुना है जिनमें कहानी का बेस ही सबसे अहम माना जाता है। फिर चाहें वह न्यूटन (Newton), ओमार्टा (Omarta), स्त्री (Stree) आदि ही क्यों न हो। हर जॉनर में काम कर राजकुमार ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। पिछले साल राजकुमार की फिल्मों को मिली अपार सफलता के बाद अब 2019 में भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने जा रहे हैं। इस साल भी राजकुमार की ऐसी ही फिल्में रिलीज होंगी जिसमें वह अपने को अलग-अलग किरदारों में पिरोते नजर आएंगे।

राजकुमार की इस साल भी 5 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। जिसमें उनके किरदार बिल्कुल अलग हैं। कोई रोमांटिक तो कोई मेंटल। चलिए जानते हैं कि इस साल राजकुमार राव की कौन-सी 5 बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी।

1. 2019 में राजकुमार की फिल्म 'मेंटल है क्या' (Mental Hai Kya) होगी रिलीज

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव एक बार फिर काम करेंगे। फिल्म का नाम है 'मेंटल है क्या'। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड्स में जानिए राजकुमार राव की बाकी फिल्मों के बारे में.....

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top